scriptसपा कार्यकर्ताओं ने निकाली युवा चेतना रथ यात्रा, गिनाई पार्टी की खूबियां | samajwadi party yuva chetna rath yatra in banda | Patrika News

सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली युवा चेतना रथ यात्रा, गिनाई पार्टी की खूबियां

locationबांदाPublished: Jul 09, 2018 07:22:17 am

जिले में समाजवादी युवा चेतना साइकिल रथ यात्रा इलाहाबाद से चलकर चित्रकूट से होते हुए बांदा जनपद के बबेरू पहुंची।

banda

सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली युवा चेतना रथ यात्रा, गिनाई पार्टी की खूबियां

बांदा. जिले में समाजवादी युवा चेतना साइकिल रथ यात्रा इलाहाबाद से चलकर चित्रकूट से होते हुए बांदा जनपद के बबेरू पहुंची, जहां पर बबेरू के क्षेत्रीय कार्यालय से पूर्व विधायक बिशम्भर सिंह यादव के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता बबेरू कस्बे में समाजवादी युवा चेतना साइकिल यात्रा रथ के साथ पैदल घूमें तथा केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार पर झूठे वादों का आरोप लगाते हुए झूंठे वादे जो कभी पूरा नहीं हुए, सब जगह भ्रष्टाचार, बेरोजगारी जैसे हालात को बताते हुए लोगों को पम्पलेट देकर जागरूक किया।

बबेरु कस्बे में इलाहाबाद से चलकर आई समाजवादी युवा चेतना साइकिल यात्रा को सपा क्षेत्रीय कार्यालय में रुककर विश्राम कर शाम को बबेरू कस्बे में पैदल मार्च किया व स्थानीय जनता को केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार के बारे में कहा कि झूठे वादे करके केन्द्र और प्रदेश में सरकार बना लिए हैं। सरकार किसी भी वादे पर खड़ी नहीं उतरी है। समाजवादी युवा चेतना साइकिल यात्रा के प्रभारी धनंजय सिंह ने कहा की हम लोग इलाहाबाद से होकर चित्रकूट, बबेरू, बांदा, कानपुर, हमीरपुर होते हुए लखनऊ पहुंचना है। इस यात्रा के माध्यम से हम लोगों को बता रहे हैं जो सपा सरकार में योजना अखिलेश यादव ने शुरू की थी वह भाजपा सरकार में बंद कर दी है। जैसे बेरोजगारी भत्ता, समाजवादी पेंशन, यूपी 100 जैसी तमाम योजना को बंद कर दिया है।

इसी में हम लोग पम्पलेट छपवाकर लोगों को देकर जागरूक कर रहे हैं। वहीं बबेरू के पूर्व विधायक विशम्भर यादव ने कहा कि भाजपा के लोगों ने झूंठे वादे बोलकर सरकार बनाई है। जो आज तक कभी पूरा नहीं हुआ। यहीं नहीं जो सपा सरकार में योजना लागू हुई थी तो उसको भी बंद करवा दिया है।
और जो किसानों के लिए वादे किया थे वह भी किसी को लाभ नहीँ मिला, इसलिए लोगो को जगरूक करने के लिए माननीय अखिलेश यादव के निर्देश पर जगह-२ से होकर समाजवादी युवा चेतना साइकिल यात्रा हर जगह से होकर लखनऊ पहुचेगी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो