यूपी के युवाओं की आईपीएल (IPL) क्रिकेट मैच पर है नजर, जमकर लगाया जा रहा सट्टा

यूपी के युवाओं की आईपीएल (IPL) क्रिकेट मैच पर है नजर, जमकर लगाया जा रहा सट्टा

आईपीएल (IPL) क्रिकेट मैच पर यूपी के युवाओं बढ़ती जा रही दिलचस्पी, सट्टा किंग गली दिसावर पर जमकर खेला जा रहा ऑनलाइन सट्टा

 

बांदा. भारत में आईपीएल (IPL) क्रिकेट मैच पर युवाओं द्वारा सट्टा किंग गली दिसावर पर जमकर ऑनलाइन सट्टा (Online Satta) खेला जा रहा है। यूपी में आईपीएल मैच (IPL Match) पर सट्टा खेल रहे तीन युवकों को चार मोबाइल व 13500 रुपए के साथ रंगेहांथों गिरफ्तार किया गया है। शाम को आईपीएल शुरू होते ही युवा लोग ऑनलाइन सट्टाकिंग (Online SattaKing) का खेल शुरू हो जाता हैं और लाखों रुपए का हार जीत होने लगती है।

सट्टा किंग गली दिसावर पर खेला जा रहा ऑनलाइन सट्टा

भारत के सबसे ज्यादा लोग सट्टा किंग गली दिसावर (Satta King Gali Disawar) पर ऑनलाइन सट्टा खेलते हैं जिसमें कई लोग लाखों रुपए जीत जाते हैं तो वहीं कुछ लोग लाखों रुपए हार भी जाते हैं। भारत में कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो वह सारे रुपए हारने के बाद अपना सब कुछ दाव पर लगा देते हैं। यहां तक कि कुछ लोग तो अपने बीबी बच्चों को भी दाव पर लगा देते हैं और उन्हें भी हार जाते हैं। जिससे भारत में इस तरह के कई अपराध हो जाते हैं लेकिन इन स्ट्टाकिंग के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है।

आईपीएल क्रिकेट मैच में दिलचस्पी दिखा रहे युवा

बता दें कि इस समय भारत में आईपीएल (IPL) क्रिकेट मैच चल रहा है। वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव का भी महौल चल रहा है। लेकिन भारत के सबसे युवा लोग लोकसभा चुनाव की अपेक्षा आईपीएल क्रिकेट मैच में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। साथ ही सट्टा किंग गली दिसावर पर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है। जैसे ही शाम को आईपीएल मैच शुरू होता है। वैसे ही सट्टाकिंग ऑनलाइन खेल शुरू हो जाता है और साथ ही बड़े-बड़े दाव भी लगने शुरू हो जाते हैं।

सट्टा खेल रहे तीन युवक यूपी से गिरफ्तार

यूपी क्राइम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक साजिद अली खान ने बताया कि आईपीएल क्रिकेट सट्टा खेले जाने की सूचना पर आईपीएल मैच (IPL Match) पर सट्टा खेल रहे तीन युवकों को चार मोबाइल व 13500 रुपए के साथ रंगेहांथों गिरफ्तार किया गया है। कुछ लोग आईपीएल क्रिकेट में जीत हार के लिए बाजी लगवा रहा थे। दो अन्य भी सट्टेबाजी की बात कर रहे थे। पकड़े गए युवकों में रवि निगम पुत्र उमाशंकर निगम निवासी क्योटरा, अभिषेक जैन पुत्र अनिल कुमार जैन निवासी कोतवाली चौराहा और सचिन कुमार पुत्र गोपाल अवस्थी हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned