बीजेपी के इस विधायक के घर से पकड़ा गया सट्टे का बड़ा कारोबार, सट्टा किंग को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

भाजपा विधायक (BJP MLA) हरीकरण सिंह के संचालन में चल रहा था सट्टा कारोबार (Satta Karobar), पुलिस ने छापा मारकर किया सट्टाकिंग (Satta King) का खुलासा, सटोरियों को भी किया गिरफ्तार, जानें कितने रुपए हुए बरामद

बांदा. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सरकार अपनी उपलब्धियां मतदाताओं को बताने में पूरी दम लगाए है वहीं बुंदेलखंड में खुद सत्तापक्ष से जुड़े लोग ही सरकार की छवि को तार-तार करने में लिप्त हैं। तिंदवारी विधायक ब्रजेश प्रजापति के दाहिने हाथ बने बीजेपी नेता के घर से ही नालबंद सट्टे का अड्डा पकड़ा गया। साथ ही बड़ी मात्रा में लगभग 4 लाख की नगदी और 7 चेक भी बरामद किए हैं।

11 सटोरिये हुए गिरफ्तार

पुलिस ने बीजेपी नेता हरीकरण सिंह के घर में छापा मारकर संचालक हरीकरण समेत जुआ खेलते 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया है और मौके से लाखों रूपए नकद और कई चेकबुक भी बरामद की हैं। गिरफ्तार आरोपी बीजेपी नेता हरीकरण सिंह पर इसके पूर्व भी रंगदारी वसूली और सरकारी कर्मी से मारपीट का मुकदमा दर्ज है और ये पुलिस रिकॉर्ड में फरार चल रहे थे।

बीजेपी नेता के घर में पकड़ा गया सट्ट कारोबार

बांदा नगर कोतवाली क्षेत्र के वीआईपी इलाके इंदिरा नगर में पुलिस ने ये बड़ी कार्रवाई की है। आज रात सूचना पर पुलिस टीम ने बीजेपी नेता के घर में छापा मारा और मौके पर ही संचालित नालबंद जुए/सट्टे की फड़ का खुलासा किया। पुलिस ने मौके से ही सट्टा खेल रहे 10 सट्टे बाजों को गिरफ्तार कर उनके कब्ज़े से पौने दो लाख रूपए नगद और कई चेकबुकें बरामद की हैं। पुलिस ने मौके से ही सट्टा किंग के संचालक बीजेपी नेता हरिशरण सिंह को भी गिरफ्तार किया है।

बता दें कि आरोपी हरिशरण सिंह ने इसके पूर्व भी तिंदवारी विधायक ब्रजेश प्रजापति के साथ मिलकर खनन अधिकारी से रंगदारी मांगी थी और उनकी पिटाई भी की थी जिस पर खनन अधिकारी की तहरीर पर विधायक के साथ ही हरिशरण सिंह भी अभियुक्त है और पुलिस रिकॉर्ड में फरार चल रहा था।

नगदी व चेक भी किया बरामद

इस नालबंद सट्टे के बारे में सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि सिविल लाइन चौकी क्षेत्र के इंदिरा नगर में हरिशरण सिंह के मकान जुए की फड़ की सूचना टीम ने एसओजी टीम और चौकी क्षेत्र की पुलिस ज्यॉइंट टीम ने रेड डाली जिसमे 11 लोग सट्टा खेलते हुए मिले, जिनके पास से 1 लाख 86070 रुपए बरामद हुआ और 1 लाख 97000 रुपए का चेक, 7 चेक मिले है और 1 साइन की हुई चेक बुक मिली है। इस मामले में सभी को थाने ले आया गया और सभी पर कार्रवाई की जा रही है।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned