scriptसेक्स रैकेट चलाने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार, 20 हजार रुपये का ईनाम था घोषित | sex racket accused arrested by up police in banda | Patrika News

सेक्स रैकेट चलाने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार, 20 हजार रुपये का ईनाम था घोषित

locationबांदाPublished: Feb 18, 2018 03:18:06 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सेक्स रैकेट चलाने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार, करवाता था ये गंदा काम

Sex Racket

Sex Racket

बांदा. जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट मामले के एक ऐसे ईनामी बदमाश को उसी के घर से गिरफ्तार किया है जो कि पुलिस रिकॉर्ड में जिला बदर चल रहा था। 20 हजार रुपये का ईनामी महेश यादव नाम का यह शख्स सेक्स रैकेट चलाने का आरोपी है और गुंडा एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में इस पर मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने जिस जगह से इसको गिरफ्तार किया उसकी दूरी बांदा पुलिस लाइन से महज 200 मीटर भी नहीं है। जिला बदर होने के बावजूद यह आरोपी पुलिस की नाक के नीचे कैसे रह रहा था इसका जवाब किसी के पास नहीं है।
बांदा में पुलिस ने जिला बदर ईनामी बदमाश को उसके घर से गिरफ्तार किया है। महेश यादव नाम का यह अपराधी सेक्स रैकेट चलाने समेत कई गंभीर मुकदमों में वांछित था। गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके घर में छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया। करीब एक साल पहले इलाहाबाद की एक एनजीओ ने एसपी को सूचना देकर पुलिस लाइन के सामने चल रहे सेक्स रैकेट के अड्डे का भंडाफोड़ किया था, जहां से वैश्यावृत्ति में लिप्त कुछ महिलाओं और उनके ग्राहक पकड़े गए थे। पुलिस ने तब मुकदमा दर्ज कर सभी पर कार्रवाई की थी। उसमें महेश यादव नाम के आरोपी पर 20 हजार का ईनाम घोषित था और छह महीने के लिए इसे जिला बदर किया गया था।
बड़ी बात यह है कि आरोपी इतने दिन से पुलिस लाइन के सामने पुराने विकलांग स्कूल के पास अपने घर में ही रह रहा था, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक न लगी। कल गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर आज मेडिकल करा जेल भेज दिया।
डिप्टी एसपी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि आरोपी को पुराने विकलांग स्कूल के पास उसके घर से गिरफ्तार किया गया। बताया कि इस पर 20 हजार रुपये का ईनाम पुलिस ने घोषित कर रखा था। महेश यादव नाम के इस सख्स को हमने पुराने विकलांग विद्यालय के पास इसके घर से गिरफ्तार किया है, इसपर 20 हजार का ईनाम भी है, गुंडा एक्ट और देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में यह जिला बदर चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो