शराब पीने के बाद अपने ही मित्र को मारी गोली, मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

जिले में शराब पी रहे तीन दोस्तों में आपसी विवाद के बाद साथी दो दोस्तों ने अपने तीसरे साथी को गोली मार दी।

By: Neeraj Patel

Updated: 15 May 2020, 07:32 PM IST

बांदा. जिले में शराब पी रहे तीन दोस्तों में आपसी विवाद के बाद साथी दो दोस्तों ने अपने तीसरे साथी को गोली मार दी। गोली लगने की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है व आरोपी दोनों युवकों पर मुक़दमा लिख उनकी तलाश में जुट गई है।

घटना बांदा जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र का है जहां बीती रात शराब पार्टी कर रहे तीन दोस्तों में आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गई जिसको लेकर आरोपी युवक अनिल यादव अपने घर से अवैध तमंचा लाकर प्रमोद को गोली मार दी जिससे मौके पर प्रमोद की मौत हो गई। गोली चलने से हड़कंप मच गया जब मौके पर मृतक के परिजन पहुंचे तो आरोपी गोली मारकर फरार हो गया था। परिजनों ने तत्काल घायल प्रमोद को जिला अस्पताल ले गए जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

वहीं इस पूरे प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक एल.बी.के. पाल का कहना कि पूरा मामला मटौंध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ चौकी है जहां पर तीन दोस्त अनिल यादव, प्रमोद, पुन्नू तीनों शराब पार्टी कर रहे थे तीनों में आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसको लेकर आरोपी अनिल यादव ने अपने अवैध तमंचे से प्रमोद को गोली मार दी जिससे मौके पर प्रमोद की मौत हो गई है। आरोपी अनिल यादव के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है टीमें बनाकर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, मृतका का पिता हमारे यहां चौकीदार है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned