लोकसभा चुनाव से पहले सिंचाई मंत्री ने कुछ इस तरह गिनाई बीजेपी सरकार की उपलब्धियां, देखें वीडियो

लोकसभा चुनाव से पहले सिंचाई मंत्री ने कुछ इस तरह गिनाई बीजेपी सरकार की उपलब्धियां, देखें वीडियो

Neeraj Patel | Publish: Feb, 26 2019 10:20:50 AM (IST) | Updated: Feb, 26 2019 10:20:51 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

भारतीय जनता पार्टी के सिंचाई राज्यमंत्री एवं विधायकों सहित जिला सभागार में बैठक का आयोजन कर शासन सत्ता बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाने में बौछार लगा दी।

बांदा. भारतीय जनता पार्टी के सिंचाई राज्यमंत्री एवं विधायकों सहित जिला सभागार में बैठक का आयोजन कर शासन सत्ता बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाने में बौछार लगा दी। जिले में सारी योजनाओं को जल्द से जल्द लागू करने के साथ पार्टी के हित पर कमल ज्योति लाभान्वित व्यक्तियों के घर पर कार्यकर्ताओं द्वारा 26 फरवरी को जाकर कमल ज्योति जलाकर बीजेपी की उपलब्धि गिनाने की बात कही।

बीजेपी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाने की झड़ी सिंचाई राज्यमंत्री धर्मपाल सिंह द्वारा आज उस वक्त सौगातें की झड़ी लगाते हुए सरकार की उपलब्धियों पर बखूबी से प्रत्येक क्षेत्र में विकास से संबंधित जिले को विकास की सीमा पर चरमोत्कर्ष शिखर पर ले जाने की योजना को बनाई जाने को बताया गया गई है। जिस पर शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, संपर्क मार्ग पेयजल आपूर्ति समस्या का समाधान करने का बीड़ा उठाया गया है। यह सत्ता पक्ष सरकार की बखूबी उपलब्धियों में शामिल योजनाएं थी, जिनको प्रभारी मंत्री ने गिनाई है।

राज्यमंत्री ने कहा की आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रत्येक विधानसभा जिस पर 17 बाईके लगाकर एक विशाल बाइक रैली का आयोजन बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा जिसपर एक विधानसभा में 1350 व्यक्ति शामिल होंगे और साथ में किसानों के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंसूबों के अनुसार देश के किसानों की आय को दुगनी करने का लक्ष्य रखा गया है। कहा कि बुंदेलखंड पेयजल समस्या का समाधान करने के लिए अर्जुन शाह परियोजना का कार्य 2019 में पूर्ण हो जाएगा। जिस पर पेयजल आपूर्ति की कोई समस्या नहीं रह जाएगी।

कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

कानून व्यवस्था में मीडिया के सवाल पर प्रभारी राज्यमंत्री के प्रत्युत्तर की जगह पर सदर विधायक प्रकाश द्धिवेदी द्वारा सत्ता पक्ष की सरकार की बखूबी हिमायत करते हुए उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर लग रहे सवालिया निशान को पटाक्षेप करते हुए सिरे से खारिज किया, और जब पूछा गया की चित्रकूट जिले से तेल व्यापारी के अपह्त दो बच्चों को फिरौती को लेकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को मर्का थाना क्षेत्र के औगासी यमुना नदी में डाल दिया गया। जिस पर कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल के परिदृश्य पर सदर विधायक द्वारा कहा गया कि मृतक बच्चों के पिता से मेरी बात हुई थी उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश पुलिस की नाकामी की वजह से बच्चों की हत्या हुई है और यूपी पुलिस ने शव बरामद किया।

जिसपर लग रहे कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान को सिरे से खारिज करते हुए सत्ता पक्ष सरकार की छवि को बखूबी से प्रकाशित करते हुए उसकी हिमायत करते नजर आए। मीडिया के प्रश्न पर की अपहरण कर्ताओं ने कुछ लोग बीजेपी के पार्टी से तालुकात रखने का आरोप लगाया है तो सदर विधायक प्रकाश द्धिवेदी ने तत्काल बड़ी चालाकी से खंडन करते हुए बताया कि हम नेता हैं हम लोगों को हर जगह आना जाना और बहुत से लोग साथ में फोटो लेते हैं उनको मना नहीं किया जा सकता लेकिन पार्टी का झंडा लगाकर चलने वाला हर व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी का सदस्य कार्यकर्ता नहीं हो सकता।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned