scriptशादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप | story sexual harassment by bragging marriage | Patrika News

शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप

locationबांदाPublished: Jan 23, 2020 01:41:28 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

साथी से मिलकर गैंग रेप का भी आरोप युवक पर लगाया है

Six-year-old innocent girl was strangled to death after rape

छह साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या , आरोपी को भीड़ ने दी सजा

बांदा. जिले के अतर्रा कसबे निवासी एक युवती ने गांव के युवक पर प्रेम-प्रसंग के नाम पर शादी का झांसा देकर युवती से दो वर्ष तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। साथ ही खेत में मिलने को बुलाकर अपने साथी से मिलकर गैंग रेप का भी आरोप युवक पर लगाया है। चौकी-थाने के चक्कर लगाने के बाद पीड़ित लड़की ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर प्राथना-पत्र देकर मुक़दमा लिख कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
मामला बांदा जनपद के अतर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है, जहां गांव के ही एक कल्लू नाम के व्यक्ति के द्वारा गांव की युवती को शादी का झांसा देकर 2 वर्ष से लगातार यौन शोषण जैसी घटना को अंजाम देता चला रहा था। हद तो तब हो गई जब उस युवक ने उस युवती को फोन से बुलाकर पहले उसका यौन शोषण किया। फिर अपने दोस्त से भी उसका बलात्कार करने के लिए कह दिया।
मामले की जानकारी देते हुए युवती ने बताया है कि गांव का कल्लू नाम का युवक दो वर्ष से मुझे शादी का झांसा देकर मेरे साथ दुष्कर्म कर रहा है, विगत 7 जनवरी को कल्लू के द्वारा मुझे खेतों के करीब बुलाया गया तो मैं उसके विश्वास पर खेत में चली गई। वही खेत पर बच्छराज नाम का एक युवक भी मौजूद था। दोनों लोगों ने मिलकर मेरे साथ बारी-बारी गलत काम किया। जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझे जान से मारने की धमकी दे डाली। किसी तरह से मैं जब घर पहुंची तो मैंने पूरे घटना की जानकारी अपनी मां से बताया।
उसके बाद दूसरे दिन मैं अपने परिवार के साथ अतर्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गई हुई थी, तो अतर्रा थाने के दरोगा के द्वारा आरोपी से फोन पर बात की गई तो आरोपी ने पुलिस से यह कहा कि 50000 ले लो और मुकदमा दर्ज मत करो। जिसपर हम लोग पुलिस अधीक्षक कार्रवाई करने की मांग को लेकर आएं है।
संबंधित घटना पर हम लोग पुलिस के कई दिनों तक चक्कर लगाते रहे, लेकिन उन आरोपियों खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है, जिस पर आज पुनः कार्रवाई की मांग को लेकर आए हैं । वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि अतर्रा थाने से एक मामला संज्ञान में आया है जिसमें पुलिस के द्वारा आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, इसके अलावा आगे की जांच चल रही है, आज के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो