scriptStree Movie की कॉमेडी और हॉरर सीन लोगों को लगे अच्छे, लोग अभी भी देखने के लिए वेताब | Stree 2018 Movie Review in Hindi | Patrika News
बांदा

Stree Movie की कॉमेडी और हॉरर सीन लोगों को लगे अच्छे, लोग अभी भी देखने के लिए वेताब

Stree Movie : 31 अगस्त 2018 को रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री मूवी को लेकर लखनऊ सहित अन्य जिलों के लोगों को बहुत पसन्द आ रही है क्योंकि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की कॉमेडी के साथ ही हॉरर सीन बहुत अच्छा लगा हैं।
 

बांदाNov 23, 2018 / 05:28 pm

Neeraj Patel

Stree 2018 Movie Review in Hindi

Stree Movie की कॉमेडी और हॉरर सीन लोगों को लगे अच्छे, लोग अभी भी देखने के लिए वेताब

बांदा. 31 अगस्त 2018 को रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री मूवी को लेकर बांदा सहित अन्य जिलों के लोगों को बहुत पसन्द आ रही है क्योंकि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की कॉमेडी के साथ ही हॉरर सीन बहुत अच्छा लगा हैं। इसलिए ढ़ाई महीने बाद भी स्त्री फिल्म लोग देखने के लिए वेताब हो रहे हैं।

बांदा के राहुल कुमार के साथ अन्य लोगों का कहना है कि स्त्री मूवी में अमर कौशिक का निर्देशन बहुत कमाल का है, स्त्री फिल्म शुरू से लेकर आखिरी तक आपको बांधे रखती है और यह मूवी इस आधार पर बनाई गई है कि किसी को भी इस मूवी के बिना देखे चैन नहीं मिलेगा क्योंकि स्त्री मूवी की कहानी में हर मोड़ पर नयापन है। इसके डायलॉग्स और कॉमिक पंच इतने शानदार है कि ढाई घंटे का वक्त यूही निकल जाएगा और आपको पता ही नहीं चलेगा।

अमर कौशिक के निर्देशन में हास्य-डर से भरपूर्ण स्त्री मूवी लोगों के मनोरंजन के लिए तैयार की गई है। जिसके निर्माता दिनेश विजन और राज निदिमोरु और कृष्णा डीके है। यह स्त्री मूवी शहर किंवदंती, नाले बा, के आधार पर है जोकि एक स्त्री नाम की चुड़ैल के बारे में है जो रात में लोगों के दरवाजे पर दस्तक देती थी और पुरुषों को अपना शिकार बनाती थी।

इस शहर से जुड़ी है स्त्री मूवी की कहानी

स्त्री मूवी की कहानी चंदेरी शहर की है जहां चार दिन की माता पूजन के दौरान स्त्री नाम की चुड़ैल का पूरे शहर में खौफ पैदा है जाता है। बताया जा रहा है कि स्त्री नाम की चुड़ैल केवल पुरुषों पर ही हमला करती है। जैसे ही कोई पुरुष इस चुड़ैल के वश में आ जाता है वह उसके ऊपर तुरंत हमला कर देती है और उसके केवल कपड़े छोड़कर उसे खींच ले जाती है। इस घटना से लोगों के दिलों में डर पैदा हो जाता है और शहर के सारे मर्द साड़ी पहन कर बाहर जाने को मजबूर हो जाते हैं। आखिर यह स्त्री सिर्फ पुरुषों पर ही क्यों हमला करती है। पूरी जानने के लिए लोगों को स्त्री फिल्म देखनी होगी।

स्त्री मूवी मोबाइल में कर सकते हैं डाउनलोड

स्त्री मूवी के देखने के लिए आपको सिनेमा घर जाना होगा। या फिर लोग स्त्री मूवी डाउनलोड करके अपने मोबाइल पर देख सकते हैं और साथ ही लोग यह मूवी एचडी पिक्सल में डाउनलोड करके देख सकते हैं।

लोगों को अच्छी लगी फिल्म की एंडिंग

राजकुमार राव की शानदार एक्टिंग, अनोखा कॉन्सेप्ट, बेहतरीन डायरेक्शन के चलते स्त्री मूवी लोदों को बेहद पसन्द आई हैं। स्त्री फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनमेंट से भरी हुई है। स्त्री मूवी डायलॉग्स, कॉमिक पंच, म्यूजिक, और फिल्म की एंडिंग बहुत अच्छी लगी।

Home / Banda / Stree Movie की कॉमेडी और हॉरर सीन लोगों को लगे अच्छे, लोग अभी भी देखने के लिए वेताब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो