scriptयुवक की हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंका, पुलिस ने शव को पोस्ट-मार्टम के लिये भेजा | suspicious death of man in banda | Patrika News

युवक की हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंका, पुलिस ने शव को पोस्ट-मार्टम के लिये भेजा

locationबांदाPublished: Dec 14, 2018 09:38:08 am

जिले में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

banda

युवक की हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंका, पुलिस ने शव को पोस्ट-मार्टम के लिये भेजा

बांदा. जिले में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन एक के बाद हत्याओं को अंजाम देकर हत्यारे पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है। आज एक बार फिर बांदा के मवई गांव के रहने वाले एक युवक को कुछ लोगों ने धोखे से बुलाकर हत्या कर उसकी लाश को सड़क किनारे फेंक दिया और कार हादसे का रूप दे दिया। पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया यही और हत्या के खुलासे में जुट गयी है।

मामला बांदा के मवई गांव का है जहां के निवासी भोला की लाश बांदा शहर के मंडी समिति के पास सड़क किनारे पड़ी मिली, जिसपर स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने मौके में पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है । स्थानीय लोगो की माने तो भोला चाय की दुकान खोले है, उसका कुछ लोगो से झगड़ा हुआ था जिसपर उन लोगो ने उसे बांदा के कालू कुआँ क्षेत्र में फ़ोन से बुलाकर उसकी हत्या कर उसकी लाश को सड़क किनारे फेक दिया व कार हादसे का रूप दे दिया है । मृत भोला के परिजनों का कहना है की भोला बांदा शहर के मवई बाईपास में चाय की दूकान खोले था, उसकी दुकान में मोरम के ट्रक पास करने वाले तकैये बैठते थे, भोले का एक दिन पहले उनसे किसी बात पर झगड़ा हो गया था, इसपर उन लोगो ने उसे बांदा शहर के कालू कुआँ क्षेत्र के मंडी समिति के पास फ़ोन करके बुलाया था, इसके पास उसकी लाश वही सड़क किनारे पड़ी मिली है, बताया की उसको मारकर फेक दिया है ताकि ऐसा महसूस हो की उसे किसी गाड़ी ने टक्कर मारी है । फिलहाल पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है और घटना की छानबीन शुरू कर दी है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो