ट्रक कंडकटर का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, पुलिस कर रही जांच

Akansha Singh

Updated: 20 Jul 2019, 12:01:52 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र के मुंगूस गांव में बीती रात एक युवक का बांदा-फतेहपुर हाईवे पर शव मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव की शिनाख्त की तब पता चला कि मृतक का नाम गोवर्धन था जो रायबरेली जिले के डलमऊ थाना क्षेत्र के कंधरपुर गांव का रहने वाला था जो ट्रक में खलासी का काम करता था और ट्रक ड्राइवर पिंटू सिंह के साथ महोबा जिले के कबरई गिट्टी लेने गया था।

वहां से वापस आ रहा था, तभी मुंगूस गांव के पास इन्होंने ट्रक खड़ा किया और ट्रक से नीचे उतर गिट्टी सही करने लगे उसी दौरान शराब के नशे में होने के चलते ट्रक चालक ने ट्रक बढ़ा दिया जिसके नीचे गोवर्धन आ गया और उसकी मौत हो गई । बताया जा रहा है कि ट्रक चालक इस घटना से घबरा गया और ट्रक को ले मौके से फरार हो गया । फिलहाल परिजनों ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है । इस पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि एक युवक का शव सड़क पर पड़ा मिला था, शिनाख्त में पता चला है कि यह रायबरेली का रहने वाला था और खलासी था जो गिट्टी लेने यहां आया हुआ था और वापस रायबरेली की तरफ जा रहे थे, तभी रास्ते में एक जगह इन्होंने ट्रक खड़ा किया और गिट्टी सही करने लगे तभी ड्राइवर की लापरवाही के चलते उसने ट्रक बढ़ा दिया और खलासी उसके नीचे आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और परिजनों की तहरीर की हिसाब से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned