चीखती रही नाबालिग, वहशी टीचर चलती कार में करता रहा रेप, सुबह होते फेंक दिया बाहर

चीखती रही नाबालिग, वहशी टीचर चलती कार में करता रहा रेप, सुबह होते फेंक दिया बाहर

By: Ruchi Sharma

Published: 09 Dec 2017, 10:23 AM IST

बांदा. बुंदेलखंड के बांदा में एक शिक्षक ने नाबालिग शिष्या को अपनी हवस का शिकार बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सरकारी स्कूल के हैवान शिक्षक ने मंदिर से लौट रही नाबालिग शिष्या को घर छोड़ने के बहाने अपनी कार में बंद कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर चलती कार में उसके साथ दुराचार किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

गुरु शिष्या के पावन रिश्तों को तार तार करने की ये वारदात बांदा के मटौंध थाने के भूरागढ़ बाईपास से सामने आयी है जहां उच्च प्राथमिक विद्यालय भूरागढ़ में सहायक अध्यापक पद पर तैनात शिक्षक अरविन्द सिंह ने छात्रा के साथ दुराचार किया । शाम को मंदिर पूजा करने गयी छात्रा को शिक्षक ने रास्ते में घर छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया, इसके बाद रात भर चलती कार में उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद सुबह उसको छोड़ दिया। छात्रा ने घर जाकर पूरी बात परिजनों को बताई।

शुक्रवार को परिजनों के साथ जाकर छात्रा ने बांदा के मटौंघ थाने में शिक्षक के विरुद्ध लिखित तहरीर दी, जिसपर पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि कल शाम वह बांदा संकटमोचन मंदिर में पूजा करने आयी थी। पूजा करके पीड़िता जैसे ही बाहर निकली वहां चारपहिया वाहन लिए आरोपी शिक्षक मिला और भूरागढ़ जाने की बात करके उसे रास्ते में घर छोड़ने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया और मटौंध बाईपास में ले जाकर चलती कार के अंदर ही उसके साथ दुराचार किया।

पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले में जब आरोपी के विद्यालय में प्रधानाचार्य से जानने की कोशिश की गयी तो उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया, अलबत्ता अन्य छात्राओं ने ये ज़रूर बताया कि आरोपी विद्यालय भी कभी-कभी ही जाता था और छात्राओं से उसका बर्ताव अच्छा नहीं था।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned