हार्वेस्टर मशीन और बाइक की भिड़ंत, तीन की मौत

Karishma Lalwani

Updated: 13 Nov 2019, 07:08:08 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. मेले से वापस लौट रही एक बाईक और धान काटने वाली मशीन (हार्वेस्टर) की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमे बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई व एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए कानपुर रेफर किया गया है।

मामला बांदा जनपद के पैलानी थाना क्षेत्र अंतर्गत का है। जहां बाइक से एक परिवार के चार लोग कालेश्वर मंदिर के दर्शन को गए थे। वापस लौटते समय पैलानी रोड किनारे बाबा मंदिर और अमलोर गांव की पुलिया के बीच बाईक और धान काटने की मशीन (हार्वेस्टर) में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीण मदद के लिए दौड़ पड़े व डॉयल 100 पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी।

ग्रामीणों ने डॉयल 100 पुलिस की मदद से चारों घायलों को बांदा ट्रामा सेंटर पहुंचाया। डाक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया व एक किशोर की गंभीर हालत के चलते प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया। मृतकों के परिजन ने बताया की ये सभी बाइक से कालेश्वर मंदिर दर्शन को गए थे। लौटते समय मशीन से भिड़ंत में इनकी मौत हुई। इस घटना के बारे में बांदा के ट्रामा सेंटर के डॉक्टर प्रदीप ने बताया की चार लोग अस्पताल लाए गए थे, जिसमे तीन की पहले ही मौत हो गई व एक किशोर गंभीर रूप से घायल से जिसे उपचार के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया। वहीं सीओ सदर ने बताया की बाइक और हार्वेस्टर मशीन की आमने सामने भिड़ंत में बाईक सवार तीन लोगो की मौत हुई व एक किशोर घायल हुआ है। तीनों शवों का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया गया है

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned