scriptबांदा में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से तीन की मौत, 15 घायल | three died in road accident in banda | Patrika News

बांदा में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से तीन की मौत, 15 घायल

locationबांदाPublished: Apr 12, 2018 02:40:24 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बांदा में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से तीन की मौत, 15 घायल

banda

road accident

बांदा. रफ्तार का कहर कई जिंदगियों को समाप्त कर देता है। परिवार में मातम का माहौल पैदा कर देता है। ऐसी की एक घटना बांदा में देखने को मिली। जहां एनएच 76 पर ट्रेक्टर ट्राली पलटने से एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी और डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। जिनमें आठ बच्चे भी शामिल हैं। हादसा इतना भयानक था कि लाशें दूर-दूर तक बिखर गई।
हादसा मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा रेलवे क्रासिंग के पास तब हुआ जब फसल काट कर वापस लौट रहे किसान एक ट्राली में सवार होकर महोबा से बांदा लौट रहे थे। स्थानीय लोग व पुलिस की मदद से घायलों को बांदा ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया है, जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। घटना सूचान मिलते ही डीएम व एसपी अस्पताल पहुंचे व घटना की जानकारी ली।
घटना मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा रेलवे क्रासिंग के पास की है, जहां बांदा जनपद के फतेहगंज कसबे के रहने वाले एक लगभग दो दर्जन लोग महोबा पताई करने गए हुए थे। ट्रैक्टर से सवार होकर वापस बांदा लौट रहे थे तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें ट्रैक्टर ट्राली में सवार डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बांदा ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां तीन महिलाओं की उपचार के दौरान मौत हो गई, अन्य 15 घायलों का उपचार किया जा रहा है। जिनमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक घायल को गंभीर अवस्था के चलते कानपुर रेफर कर दिया गया है।
बता दें कि यह सभी मजदूर थे जो महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में गेहूं की कटाई करने के लिए गए हुए थे और वापस अपने घर बांदा के फतेहगंज क्षेत्र जा रहे थे, तभी रास्ते में इनकी ट्रैक्टर ट्राली पलट गयी और ये हादसा हो गया। फिलहाल सूचना पर एसपी, डीएम ट्रामा सेंटर पहुंचे और घायलों का हाल जाना और सही से इलाज के लिए डॉक्टरों को निर्देशित किया । वहीं पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी घायलों का इलाज चल रहा है।
घायल महिला ने बताया कि हम लोग पताई करने महोबा गए थे, आज हम सभी लोग ट्रैक्टर से लौट रहे थे जिसमें ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ जाने से ट्राली पलट जाने से ये हादसा हुआ है।
photo- demo

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो