बांदा में हुए सड़क हादसे में तीन की मौत

बांदा में हुए सड़क हादसे में तीन की मौत
banda accident

Abhishek Gupta | Publish: Jul, 17 2019 08:58:43 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

गुरु पूर्णिमा पर कानपुर जा रही श्रद्धुलाओं से भरी तेज रफ़्तार स्कार्पियो कार बाँदा-इलाहबाद मार्ग पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से पीछे से जा टकराई, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गयी व दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बांदा. गुरु पूर्णिमा पर कानपुर जा रही श्रद्धुलाओं से भरी तेज रफ़्तार स्कार्पियो कार बाँदा-इलाहबाद मार्ग पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से पीछे से जा टकराई, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गयी व दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को बाँदा जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ गंभीर हालत के चलते उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने तीनों मृतकों की लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है व घटना की जाँच में जुट गयी है।

घटना बाँदा जनपद के गिरवां थाना क्षेत्र के डिंगवाही गाँव के पास की है, जहाँ कानपुर से स्कार्पियो पर सवार पांच श्रद्धालू चित्रकूट दर्शन को जा रहे थे । बाँदा-इलाहबाद राष्ट्रीय राजमार्ग में तेज रफ़्तार स्कार्पियो कार, सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे से जा टकराई । टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गए और ट्रक अपनी जगह से आगे सरक गया । इस घटना में जुगल यादव और राम कृष्ण की घटना-स्थल पर ही मौत हो गयी तथा अंकित, अजीत और कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए । राहगीरों की सूचना पर घटना-स्थल पहुंची पुलिस ने आनन्-फानन तीनो घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ अजीत की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी तथा दो अन्य घायलों की गंभीर हालत के चलते उन्हें उपचार के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है । ये सभी कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के ग्राम सिधौल के रहने वाले हैं और गुरु पूर्णिमा पर चित्रकूट दर्शन करने जा रहे थे जिसमे मृतक जुगल यादव गाड़ी मालिक और चालक दोनों था ।

 

मृतकों के परिजन ने बताया कि ये सभी कानपुर से चित्रकूट के लिए दर्शन को निकले थे जिसपर बाँदा में यह हादसा हुआ है और इसमें इनकी जान गयी है । इस घटना के बारे में बाँदा के अपर पुलिस अधीछक एल बी के पॉल ने बताया की एक स्कार्पियो पर सवार होकर कानपुर से चित्रकूट दर्शन के लिए पाँच लोग निकले थे जिसपर उनकी स्कार्पियो कार की बाँदा में खड़े ट्रक से टक्कर हो गयी, जिसमे दो लोगो की घटना-स्थल में और एक की उपचार के दौरान मौत हुई है, बाकी दो घायलों को गंभीर हालत के चलते उपचार के लिए कानपुर रेफर किया गया है, घटना की जाँच की जा रही है ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned