Thugs of Hindostan मूवी ने यूपी में जमकर मचाया धमाल, बड़े पर्दे पर आमिर खान के साथ दिखीं कैटरीना कैफ

Thugs of Hindostan Movie : दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी, Thugs of Hindostan Movie उत्तर प्रदेश में जोरों से चर्चा में बनी हुई है।

 

बांदा. 8 नवंबर को रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी, Thugs of Hindostan Movie उत्तर प्रदेश में जोरों से चर्चा में बनी हुई है। क्योंकि Thugs of Hindustan Movie में आमिर और अमिताभ ने स्वतंत्रता सेनानी के भेष में ठग्स की अहम भूमिका निभाई और साथ ही ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ जंग की तैयारी में भी अहम भूमिका निभाई। जो उत्तर प्रदेश के लोगों को बेहद पसन्द आई हैं।

आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ भी आईं नजर

बांदा के रहने वाले राहुल कुमार ने कहा है कि वह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी को सिनेमा घर में देखने के लिए झांसी गए थे। जब वह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी देखकर सिनेमा घर से बाहर निकले तो वहां पर देखा कि मूवी देखने आए लोगों को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी फिल्म बहुत अच्छी लगी हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी ज्यादा अच्छी नहीं लगी।

इसके साथ ही झांसी से कुछ लोगों का कहना है कि यह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी उन्हें बहुुत अच्छी लगी क्योंकि धूम 3 मूूवी के बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई। आमिर खान और कैटरीना कैफ ने धूम 3 मूूवी में अपनी अहम भूमिका निभाई थी और अब ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म में अपनी अहम भूमिका निभाई हैं। इसके साथ ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी में सुपर स्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आए।

ये भी पढ़ें - thugs of hindostan movie यूपी में अभी भी मचा रही धमाल, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी ने अब तक 137.55 करोड़ का किया बिजनेस

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी ने अभी तक कुल 132.35 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं दूसरी ओर तमिल और तेलुगू में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी की कुल कमाई अब तक 5.20 करोड़ हो गई है। तीनों भाषाओं के कलेक्शन को मिलाने पर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी कुल 137.55 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे लोग

इसके साथ ही हमीरपुर जिले से कुछ लोगों का कहना है कि उत्तर प्रदेश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी डाउनलोड करने की कोशिश में लगे हुए हैं ताकि वह फ्री में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान मूवी डाउनलोड करके देख सकें।

Aamir khan
Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned