कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पत्रकार भी हुए शामिल

कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पत्रकार भी हुए शामिल

Neeraj Patel | Updated: 16 Feb 2019, 11:53:35 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

आज समाज का हर तबका देश के उत्तरदायित्व जिम्मेदार शासक से इस हमले के बदला की मांग कर रहा है।

बांदा. पुलवामा हमले की आग देश के कोने-कोने धंधक उठी है, यही आक्रोश बांदा जिले में भी देखने को मिला है जहां आज समाज का हर तबका देश के उत्तरदायित्व जिम्मेदार शासक से इस हमले के बदला की मांग कर रहा है और क्यों न हो जब बात देश के मान सम्मान पर आ पड़ती है। तो भारत का हर एक नागरिक देश हित में देश के फर्ज को निभाने के लिए आतुर होता है।

आज बांदा में सैकड़ों लोगों ने विभिन्न जगहों पर कैंडिल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी व नकाब इरादों से हमारे देश के सैनिकों पर जो कायराना हमला हुआ है उस की घोर निंदा करते हुए अपने शहीदों की शहादत का बदला लेंने को कहा।

जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए

पुलवामा हमले में शहीद हुए देश के सैनिकों के प्रति आज बांदा जनपद में अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी रहा। बांदा के अशोक लाल पर वकीलों द्धारा साथ में बीएड एवं बीटीसी छात्रों द्वारा कैंडल मार्च निकालकर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए। सरकार पाकिस्तान से बदला लें, सरकार को कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। पत्रकारों ने भी मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। कलमकार भी शहीद हुए जवानों के प्रति व्यथित है और आक्रोशित भी।

वीर अमर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि

इसके साथ में प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए यह भी कहा देश की जवानों की शहादत जाया नहीं जानी चाहिए। कायराना हमले की मुंह तोड़ जवाब देने की तैयारी कर लेनी चाहिए। नापाक इरादों वाला पाकिस्तान अपनी कुटिल चाल चलने से बाज नहीं आ रहा। साथ में देश के अमर सपूतों के प्रति धधक रहा देश का हर एक नागरिक यही आवाज देता है पाकिस्तान मुर्दाबाद और सभी लोगों द्धारा कैंडल मार्च निकालकर वीर अमर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned