कार में एक क्विंटल के साथ दो अभियुक्त हुए गिरफ्तार

Ruchi Sharma

Updated: 09 Jan 2020, 06:14:29 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. जिले में बुधवार पुलिस, क्राइम ब्रांच और स्वाट टीम ने कार से ले जाया जा रहा एक क्विंटल से ज्यादा सूखा गांजा बरामद किया। कार में चार युवक बताए गए थे, लेकिन पुलिस ने सिर्फ दो ही की पुष्टि कर उनका चालान किया है, जिनमे दोनों रायबरेली जिले के हैं। पुलिस इन्हें अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह का सदस्य बता रही है।

बांदा की तिंदवारी थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच और स्वाट टीम ने बबेरू चौराहे के पास संयुक्त रूप से चेकिंग के दौरान फतेहपुर की तरफ जा रही कार को घेराबंदी कर रोक लिया। पुलिस ने कार की तलाशी के दौरान कार से प्लास्टिक की चार बोरियों में भरा 1.11 क्विंटल गांजा बरामद किया।

पुलिस ने कार सवार शिव शंकर और अमित सिंह उर्फ मोनू सिंह को गिरफ्तार किया है। दोनों रायबरेली जिले के महाराजगंज थानांतर्गत दुसौती गांव के बताए गए हैं। पुलिस कार्यालय में अपर पुलिस अधीक्षक एल बी के पाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के सदस्य हैं, उनकी कार भी बरामद कर ली गई है।

हालांकि पुलिस इन युवकों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं बता सकी, पड़के गए दोनों अभियुक्तों पर एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया गया है । वहीं सूत्रों की मानें तो कार में पकड़े गए युवकों की संख्या 6 बताई गयी है, लेकिन पुलिस ने दो अभियुक्तों को ही गिरफ्तार करने की पुष्टि की है ।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned