एक साथ डूबकर दो सगे भाइयों की  मौत, मां ने रो- रो कर कही ये बात..

एक साथ डूबकर दो सगे भाइयों की मौत, मां ने रो- रो कर कही ये बात..

By: Ruchi Sharma

Published: 15 May 2018, 03:21 PM IST

बांदा. जिले के हड़ा कबौली गांव के एक परिवार में उस वक़्त कोहराम मच गया जब एक ही परिवार के दो सगे भाइयों की नहर में डूबकर मौत हो गयी । नहर में नहाते वक़्त भाई के डूबता देख दूसरा भाई उसे बचाने को कूद पड़ा जिसपर दोनों की डूबने से मौत हो गयी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना-स्थल पहुंची व मछुवारों की मदद से दोनों भाइयों की लाश को बड़ी मशक्कत के बाद नहर में जाल डालकर नहर से बाहर निकलवाया।

बांदा जिले के नरैनी थाना क्षेत्र के हड़ा कबोली गांव के एक ही परिवार के दो सेज भाई मिथलेश और अखिलेश नहर में नहाने गए थे, तभी मिथलेश नहाते वक़्त नहर में डूबने लगा, अखिलेश ने जब को डूबते हुए देखा तो वो भी भाई को बचाने के लिए नहर में मूड पड़ा, लेकिन गहराई ज्यादा होने की वजह से दोनों भाई नहर में डूब गए जिससे उनकी मौत हो गयी।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसपर पुलिस ने मछुवारों की मदद से कई घंटे की मशक्कत के बाद दोनों भाइयों के शव को पानी में जाल डालकर बाहर निकाला। मौके पर गोताखोरों के दल के साथ नरैनी उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी भी वहां गए । पुलिस की सूचना पर मृत बच्चों के परिजन भी घटना स्थल पहुंच गए व दोनों बच्चों को मृत देखकर परिवार में मातम का माहौल छा गया। वही इस घटना के बाद पूरे गांव में गम का माहौल बना हुआ है।

इस घटना के बारे में नरैनी थानाध्यक्ष प्रतिमा सिंह ने बताया कि आज शाम करीब 5 बजे हड़ा कबोली गांव की नहर में दो सगे भाई मिथलेश (9) और अखिलेश (13) नहाने गए थे, तभी गहराई में चले जाने से दोनों की उसमें डूबकर मौत हो गयी । दोनों के शव को गोताखोरों की मदद से पानी में जाल डालकर बाहर निकाल लिया गया है । बताया की दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांदा भेज दिया गया ।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned