scriptदर्दनाक सड़क हादसा में दो लोगों की मौत | two died in banda road accident news in hindi | Patrika News

दर्दनाक सड़क हादसा में दो लोगों की मौत

locationबांदाPublished: Apr 14, 2018 10:59:03 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

दर्दनाक सड़क हादसा में दो लोगों की मौत

banda
बांदा. रफ्तार का कहर कई जिंदगियों को तबाह कर देता है। अक्सर लोग जल्दी सफर करने के चक्कर में मौत को गले लगा लेते है। ऐसा ही एक मिल है जहाँ जल्दी सफर तय करने के चक्कर में दो बाइक सवारों में आमने-सामने भिड़ंत हो गयी। जिसमें दोनों बाइक सवारों की मौत हो गयी। हालांकि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया पर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद मृतकों के परिजनों ने दोनों लाशो का पोस्ट-मार्टम कराया ।
मामला पैलानी क्षेत्र के केन पुल का है, जहां बांदा जनपद के रहने वाला एक युवक बाइक से बांदा से जसपुरा जा रहा था व दूसरा बाइक से बांदा की तरफ आ रहा था। ये दोनों बाइक पर सवार होकर तेज रफ़्तार बाइक चलाकर अपना सफर कर करने निकले थे, पैलानी के केन पुल के पास तेज रफ़्तार के चलते दोनों बाइको में आमने-सामने भिड़ंत हो गयी । भिड़ंत इतनी रफ़्तार में थी की दोनों बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गए । स्थानीय लोग इस घटना को देखकर घायलों का हाल देखने नजदीक पहुंचे तो दोनों को लहूलुहान देखा जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी ।
पुलिस ने घटना-स्थल पहुंचकर दोनों घायलों को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया । इसके बाद पुलिस की सूचना पर मृतकों के परिजन अस्पताल पहुंचे । पुलिस ने दोनों लाशो का पंचनामा भर पोस्ट-मातम को भेजा, तो वही मृतकों के परिजनों ने लाशो का पोस्ट-मार्टम कराया । वही मृत के पिता ने बताया कि उनका लड़का बांदा से जसपुरा बाइक से जा रहा था, तभी सामने से आ रही तेज रफ़्तार बाइक से उसकी टक्कर हो गयी जिससे उसकी मौत हो गयी, बताया की पुलिस की सूचना पर उन्हें इस घटना का पता चला है। वही बांदा जिला अस्पताल के डॉक्टर बताया की दो लोग गंभीर अवस्था में अस्पताल लाये थे जिनके बदन में काफी छोटे थे, जब उनको चेक किया गया तो दोनों की मृत्यु हो चुकी थी ।

ट्रेंडिंग वीडियो