scriptचुनावी रंजिश में दो पक्षों में चले लाठी डंडे, एक की मौत, कई घायल | Two groups fight in banda leaving one dead | Patrika News

चुनावी रंजिश में दो पक्षों में चले लाठी डंडे, एक की मौत, कई घायल

locationबांदाPublished: May 26, 2021 09:33:52 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बांदा में एक पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Banda News

Banda News

बांदा. बांदा में एक पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहाँ डीजे बजाकर घर के सामने से निकल रहे चुनावी रंजिश के पुराने विरोधियों ने हमला कर दिया। इसमें दो लोगों को मामूली चोटे आईं और एक युवक को गंभीर चोटे आईं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमे एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी ।
वीओ – मामला बाँदा जनपद क बिसंडा थाना क्षेत्र के बीरीबिरहन के पुरवा से सामने आया है यहां पर चुनावी रंजिश को लेकर के एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया जिसके बाद पूरे घटनाक्रम में 3 लोग घायल हुए हैं जिसमें एक व्यक्ति की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई है । युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है । परिजनों की मानें तो किसी बात को लेकर के चुनाव के समय कोई बातचीत हुई थी जिसमें दोनों में आपसी विवाद बढ़ गया आज दूसरे पक्ष के विरोधी लोग घर के बाहर से डीजे बजाकर निकल रहे थे इसके बाद किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, डीजे लेकर निकाल रहे महिला और पुरुषों ने एक परिवार के ऊपर लाठी-डंडे से हमला कर दिया जिसमे तीन लोग घायल हो गए जो एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं । दो लोगो को सामान्य चोटें आई हैं जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको आनन-फानन में परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है । युवक की मौत हो जाने के बाद भी पुलिस ने अब तक पूरे मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं की है । डॉक्टर ने शव को मर्चरी मे रखवाकर पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्ट-मार्टम को भेजा ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो