तेज रफ्तार दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, दो की मौत

तेज रफ्तार दो बाइक सवार की आमने-सामने भिड़ंत में बाइक में सवार एक बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई।

By: Neeraj Patel

Updated: 03 May 2019, 04:13 PM IST

बांदा. जिले में तेज रफ्तार के कहर ने एक बार फिर दो जिंदगी छीन ली हैं। तेज रफ्तार दो बाइक सवार की आमने-सामने भिड़ंत में बाइक में सवार एक बच्चे सहित दो लोगों की मौत हो गई। साथ ही दूसरी बाइक सवार युवक को गंभीर हालत में बांदा ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया जहां से कानपुर रिफर किया गया है। दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है, शहर कोतवाल ने अस्पताल में पहुचकर शवों को मर्चरी पहुंचाया तथा पुलिस ने शवों की शिनाख्त करने में लग गई है।

घटना बांदा शहर कोतवली के सिविल लाइन क्षेत्र के नए ओवर ब्रिज की है जहां दो बाइक सवारों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल व क्षेत्रीय चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे व तीन घायलों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान एक बाइक में सवार दो लोग 21 वर्षीय युवक और 5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई तथा दूसरे बाइक सवार को गंभीर अवस्था के चलते कानपुर रिफर कर दिया गया है। देर रात तक दोनों शवों की शिनाख्त न हो पाने पर पुलिस ने शवों को मर्चरी पहुंचाया व शवों की शिनाख्त में जुटी हुई है।

ट्रामा सेंटर के डॉक्टर बलबीर ने बताया कि तीन लोगों को गंभीर हालत में पुलिस द्वारा लाया गया था जिसमें दो की उपचार के दौरान मौत हो गई व तीसरे को गंभीर हालत के चलते उपचार के लिए कानपुर रिफर किया गया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस जांच में जुटी हुई हैं।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned