script68,500 शिक्षक भर्ती : परीक्षा के दोबारा मूल्यांकन के आवेदन की अन्तिम तिथि आज, जल्दी करें आवेदन | UP 68500 teacher soon apply online for revaluation | Patrika News

68,500 शिक्षक भर्ती : परीक्षा के दोबारा मूल्यांकन के आवेदन की अन्तिम तिथि आज, जल्दी करें आवेदन

locationबांदाPublished: Oct 20, 2018 01:06:14 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

उत्तर प्रदेश में बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक भर्ती की लिखित परीक्षा का पुनर्मूल्यांकन कराना चाहते हैं।

बांदा. उत्तर प्रदेश में बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक भर्ती की लिखित परीक्षा का पुनर्मूल्यांकन कराना चाहते हैं। अभ्यर्थी अपनी सहायक अध्यापक भर्ती की लिखित परीक्षा का दोबारा मूल्यांकन करने लिए अन्तिम तारीख 20 अक्तूबर है और समय शाम 6 बजे तक है। इसलिए अभ्यर्थी बिल्कुल भी देरी न करें जल्दी ऑनलाइन आवेदन कर दें। जिससे अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा का दोबारा मूल्यांकन हो सकें।

करना पड़ रहा भीड़ का सामना

बांदा के लोगों ने अभ्यर्थियों ने बताया है कि जैसे ही पता चला कि लिखित परीक्षा का दोबारा मूल्यांकन के आवेदन की अन्तिम तिथि 20 अक्तूबर हैं। वैसे ही जिले की सभी ऑनलाइन आवेदन करने वाली दुकानों पर जमकर भीड़ लगी हुई हैं। जिससे अब कुछ लोगों को आवेदन कराने के लिए भीड़ का सामना करना पड़ रहा है।

अभ्यर्थियों को देनी होगी यह जानकारी

अभ्यर्थी को दोबारा मूल्यांकन के ऑनलाइन आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर, अनुक्रमांक, जन्म तिथि और अपना मोबाइल नंबर भी देना होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों को पुनर्मूल्यांकन के लिए यह अंतिम अवसर अवसर दिया जा रहा है। इसके बाद घोषित परिणाम पर अभ्यर्थी की ओर से किसी भी प्रकार का दावा या पत्राचार स्वीकार नहीं किया जाएगा। पुनर्मूल्यांकन का आवेदन ऑनलाइन ही स्वीकार किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो