'UP 90' web series की बुंदेलखंड में होगी शूटिंग, स्थानीय कलाकारों और लोगों को मिलेगा मौका

बांदा के परिवेश पर आधारित 'यूपी 90' वेब सीरीज बनाई जानी है, जिसकी शनिवार को लॉन्चिंग हुई।

By: Abhishek Gupta

Published: 21 Aug 2021, 08:04 PM IST

बांदा. बांदा के परिवेश पर आधारित 'यूपी 90' वेब सीरीज बनाई जानी है, जिसकी शनिवार को लॉन्चिंग हुई। इसके समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य महिला आयोग सदस्य प्रभा गुप्ता मौजूद रहीं। इस फिल्म में बुंदेलखण्ड के लगभग 100 कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है जिसमें बाँदा के भी कई सामाजिक लोगों ने भी किरदार निभाए हैं। फिल्म निर्देशक ने बताया की इसका उद्देश्य बुन्देलखण्ड की छवि को अच्छे से दर्शाना और युवाओं को रोजगार का मौक़ा देना है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT में अक्षरा सिंह को वोट करने के लिए भोजपुरी सेलिब्रिटी कर रहे हैं अपील

बाँदा के प्रवीण चौहान ने बुन्देलखण्ड के कलाकारों को लेकर एक फिल्म बनाई है जिसका नाम "वेब सीरीज यूपी 90" रखा है । "यूपी 90 वेब सीरीज" का फिल्मांकन बांदा जिले में ही किया गया है, इस वेब सीरीज को तीन भागों में बनाया गया है जिसमें बुंदेलखंड के 100 से अधिक कलाकारों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

लोकर कलाकार दिखा सकेंगे हुनर-

बाँदा के कई सामाजिक लोगों ने भी इससे अपनी कला की प्रतिभा दिखाई है। डॉक्टर शबाना रफीक, छाया सिंह, संजय निगम अकेला अतुल मोहन द्धिवेदी, अखिलेश आदि लोग भी शामिल हुए। सीरीज की कहानी निर्देशक प्रवीण चौहान ने लिखी है। इस कार्यक्रम में सभी कलाकारों और पत्रकार बंधुओं को भी सम्मानित किया गया है।

मिलेगा मंच-

सीरीज निर्माता प्रवीण चौहान ने बताया कि इस वेब सीरीज फिल्म को बनाने का मुख्य उद्देश्य बुंदेलखंड के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने को एक मंच प्रदान करना है। हमें आशा है कि इसमें हम बुंदेलखंड की छवि को अच्छे से दिखा पाए और युवाओं को रोजगार के लिए नए अवसर मिल सके।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned