scriptपुलिस का शराबियों के खिलाफ अभियान, सड़क किनारे शराब पी रहे युवकों को पकड़ कर की कानूनी कार्रवाई | up police abhiyan against sharab bandi in banda | Patrika News

पुलिस का शराबियों के खिलाफ अभियान, सड़क किनारे शराब पी रहे युवकों को पकड़ कर की कानूनी कार्रवाई

locationबांदाPublished: Jul 23, 2018 10:59:53 am

जिले में अपराध को नियंत्रण में करने के लिए प्रशासन काफी चिंचित दिखाई देता हुआ नजर आ रहा है ।

banda

पुलिस का शराबियों के खिलाफ अभियान, सड़क किनारे शराब पी रहे युवकों को पकड़ कर की कानूनी कार्रवाई

बांदा. जिले में अपराध को नियंत्रण में करने के लिए प्रशासन काफी चिंचित दिखाई देता हुआ नजर आ रहा है । इसके लिए जिला प्रशासन लगातार अभियान चलाकर इसने अंकुश लगाने में जुट गया है । रात सीओ सिटी की अगुवाई में पुलिस टीम ने होटल, लाज, सड़क किनारे शराब पी रहे युवको को पकड़ कर कानूनी कार्यवाही की ।

बाँदा जिले में अपराध नियंत्रण पर कार्रवाई करते हुए एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने सीओ सिटी की अगुवाई में शहर में कई जगह छापेमारी की । पुलिस किनारे शराब पी रहे युवको को पकड़ा, पुलिस ने शहर में पैदल गस्त करते हुए कई चौराहो व गलियों में शराब पी रहे युवको पर कानूनी कार्यवाही करी । इसमें कई ऐसे दुकानदार पुलिस के हत्थे चढ़े, जो देर रात तक शराब की दुकानें खोले रखते थे, उन दुकानदारों को चेतावनी देते हुए समय पर दुकान बंद करने को कहा गया । पुलिस ने कई ऐसी दुकानों की भी तलाशी ली जिसमे बैठाकर शराब पिलाई जाती थी । पुलिस को कई दुकानों व खाने के होटलो में भी युवक शारब पीते हुए मिले, इन दुकानदारों को कड़ी हिदायत दी गयी । पुलिस टीम ने कई होटल व लाज की भी तलाशी मिली जिसमे पुलिस को कोई आपत्तिजनक सामनां तो नहीं मिला बल्कि कई लोग होटल के कमरों में शराब पीते हुए मिले, जिसपर पुलिस ने होटल मालिकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया । छापेमारी के दौरान कई होटलों और ढाबों में शराबियों का जमवाड़ा मिला । इस दौरान पुलिस ने शराबियों को पकड़कर और ढाबा मालिकों को सख्त हिदायत देते हुए शराब पीने पर पाबन्दी लगाई । पुलिस ने कहा कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी होने पर फौरन सूचना दें । इस छापेमारी के बारे में सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह ने बताया की एसपी के निर्देशनुसार कई दिनों से अभिययाँ चलाया जा रहा है जिसमे विभिन्न स्थलों पर छापेमारी की जा रही है । बताया की इसी क्रम में दो दिन पहल शहर के रेलवे स्टेसन में लोगो व वाहनों की तलाशी ली गयी थी, इसके बाद अगले दिन पूरे जिले में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया था, इसी कड़ी में आज शहर में शराबियो की धड़पकड़ पर अभियान चलाया गया है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो