बाइक चोर गैंग गिरफ्तार, कई बाइक बरामद

Akansha Singh

Publish: May, 18 2019 09:56:16 AM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. जिले की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहां आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं पर जिला पुलिस अंकुश लगाते नजर आई है, वहीं देखा गया कि जिले की स्वाट टीम वा सर्विलांस टीम कोतवाली पुलिस द्वारा मिलकर अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है, जिनके पास से पांच चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गयी हैं ।

अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के सक्रिय सदस्य को बांदा पुलिस द्वारा उस समय गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है, जिस समय पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी नगर राजीव प्रताप सिंह स्वाट टीम प्रभारी एम.पी. त्रिपाठी. साथ में सर्विलांस प्रभारी नीरज कुमार सिंह चेकिंग करते हुए सुरक्षा व्यवस्था पर मशगूल थे तभी मुखबिर की खास सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति चमरौलडी तिराहे के पास में चोरी की मोटर साइकिल लिए हुए खड़ा है, जो उक्त मोटर साइकिल विक्रय करने के उद्देश्य लेकर खड़ा हुआ है । इस पर संबंधित पुलिस प्रशासनिक तंत्र द्वारा संयुक्त रूप से घेराबंदी करके उक्त अभियुक्त को मोटर साइकिल के साथ में रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ के दौरान अपना नाम सूर्या उर्फ राजेश वर्मा पुत्र राजा भैया निवासी ग्राम पल्हरी थाना कोतवाली नगर बांदा बताया है। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने यह भी बताया कि चार मोटरसाइकिल है और भी है जो उसकी घर में खड़ी हैं जिसको अभियुक्त की निशानदेही पर जाकर उन चारों मोटर साइकिलों को बरामद किया गया है । पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है ।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned