यूपी पुलिस ने दो युवकों को अवैध असलहें के साथ ही किया गिरफ्तार, अवैध शस्त्रों का चोरी-छिपे चल रहा था निर्माण

यूपी पुलिस ने दो युवकों को अवैध असलहें के साथ ही किया गिरफ्तार, अवैध शस्त्रों का चोरी-छिपे चल रहा था निर्माण

Neeraj Patel | Updated: 12 Apr 2019, 07:27:54 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लोकसभा चुनाव को बाधित करने के उद्देश्य से बनाए जा रहे अवैध असलहें, शातिर आरोपितों की मौके से पुलिस ने की गिरफ्तारी

बांदा. लोकसभा चुनाव को बाधित करने के उद्देश्य से बनाए जा रहे अवैध असलहों का जखीरा पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ लिया। दो शातिर आरोपितों की भी मौके से गिरफ्तारी की गई। भारी संख्या में असलहा बनाने के उपकरण बरामद हुए। दबोच गए एक आरोपित पर पहले से हत्या व जानलेवा हमले सहित 17 मुकदमें दर्ज होना बताए गए हैं।

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बांदा एसपी गणेश साहा के निर्देश पर पुलिस धरपकड़ अभियान चला रही है। रात को बबेरू कोतवाली प्रभारी शाशि कुमार पांडेय गश्त कर रहे थे तभी मुखबिर से उन्हें सूचना मिली थी कि जलालपुर गांव के बसराव नाले के पास जंगल में अवैध शस्त्रों का चोरी-छिपे निर्माण कर चल रहा है। इस पर कोतवाली प्रभारी ने एसएसआइ नीरज यादव के साथ घेराबंदी करते हुए वहां छापेमारी की।

पुलिस टीम ने आरोपित कामता वर्मा निवासी ग्राम गौरा जलालपुर बबेरू व उसी गांव के गरीबदास विश्वकर्मा को दबोच लिया। मौके से पुलिस ने अवैध राइफल, पांच एक नाली बंदूक व दो अध्धी बंदूक के साथ तीन अन्य छोटे समेत 11 असलहे बरामद कर किए हैं। भारी संख्या में असलहा बनाने के उपकरण भी पुलिस ने कब्जे में लिए हैं। अपर एसपी ने बताया कि गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर आरोपित कामता वर्मा के विरुद्ध हत्या व जानलेवा हमले सहित पहले से 17 मुकदमें दर्ज हैं वह कई बार पहले भी जेल जा चुका है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned