scriptआखिर 12 वीं के छात्र ने फांसी लगाकर क्यों की आत्महत्या, कारण जानने में जुटी यूपी पुलिस | Why student of Intermediate class 12th committed suicide by hanging | Patrika News

आखिर 12 वीं के छात्र ने फांसी लगाकर क्यों की आत्महत्या, कारण जानने में जुटी यूपी पुलिस

locationबांदाPublished: Dec 12, 2019 01:10:46 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

शहर में किराये के कमरे में रह रहे 12 वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आखिर 12 वीं के छात्र ने फांसी लगाकर क्यों की आत्महत्या, कारण जानने में जुटी यूपी पुलिस

आखिर 12 वीं के छात्र ने फांसी लगाकर क्यों की आत्महत्या, कारण जानने में जुटी यूपी पुलिस

बांदा. शहर में किराये के कमरे में रह रहे 12 वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र जसपुरा कसबे का रहने वाला था व बांदा में सरस्वस्ती विद्या मंदिर में पढता था व स्कूल के पास ही किराए का कमरा लेकर रहता था। दरवाजा न खुलने माकन मालिक की सूचना पर घर पहुंची पुलिस ने कमरा तोड़कर शव को नीचे उतारा व शव का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने छात्र का मोबाइल अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बांदा जनपद के जसपुरा कसबे का निवासी 17 वर्षीय विपिन कुमार बांदा शहर के अतर्रा चुंगी तिराहे के पास सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में 12 वीं का छात्र था व स्कूल के नजदीक ही एक किराए के कमरे में अकेले रहता था। सुबह से ही विपिन के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, जब देर शाम तक उसकी कोई आहट नहीं मिली तो मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो छत की सीलिंग पर बंधी रस्सी से उसका शव लटका मिला। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है।

एक दिन पहले माता पिता से की थी बात

पिता कामता प्रसाद ने बताया कि बीते दिन की शाम को विपिन ने उससे फोन पर बात की थी व घर का हालचाल लिया था, उसकी बातचीत से व कुछ परेशान लग रहा था पर कोई अनुमान नहीं लगा कि वह आत्महत्या कर सकता है। मृतक तीन भाइयों में छोटा था व उसकी एक बहन भी है। पिता जसपुरा में शिशु मंदिर में अध्यापक हैं। इस घटना के बारे में पुलिस के अनुसार स्याह आत्महत्या है पर कोई सुसाइड लेटर आदि नहीं मिला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो