scriptपत्नी का चल रहा था चक्कर, प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, उठाया ये कदम | Wife behind husband murder Banda Crime news | Patrika News

पत्नी का चल रहा था चक्कर, प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, उठाया ये कदम

locationबांदाPublished: Mar 11, 2018 01:13:59 pm

पुलिस ने जब पूरे मामले की गहनता से जांच की तो चौका देने वाले तथ्य सामने आए…

Wife behind husband murder Banda Crime news

पत्नी का चल रहा था चक्कर, प्रेमी के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश, उठाया ये कदम

बांदा. जिले में हुए हत्या हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। दिल दहला देने वाली इस घटना में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की घटना को अंजाम दिया था। पत्नी ने इस हत्या को कराने के लिए सूटरो को 80 हजार रुपये की सुपारी भी दी थी। सूटरों ने बबलू को काम के बहाने सुनसान इलाके में ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी, इसके बाद लाश को सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस इस घटना के खुलासे में लगी थी, जिसपर आज पुलिस को ये सफलता हाथ लगी है।
सामने आई चौंका देने वाली बात

मामला मर्का थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाले बबलू यादव का शव 28 फरवरी को सड़क पर पड़ा हुआ मिला था, बब्लू की गोली मारकर हत्या की गई थी। जिसके बाद से पुलिस इस हत्या का खुलासा करने में जुटी थी। पुलिस ने जब पूरे मामले की गहनता से जांच की तो चौका देने वाले तथ्य सामने आए। खुलासे में पत्नी ने अपने प्रेमी राजू यादव के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी, जिसके लिए विक्रम सिंह के शूटर को 80 हजार रुपये की सुपारी दी गई थी। घटना के दिन ये लोग बबलू को काम के बहाने एक सूनसान इलाके में ले गए, जहां उसके गोली मारकर फरार हो गए थे।
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारे और घटना में शामिल मृत बबलू की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूरे मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या में शामिल मृत बबलू की पत्नी ने बताया की उसने अपने पति की हत्या के लिए सूटरो को 80,000 रुपये की सुपाड़ी दी थी, जिसपर उन हत्यारो ने उसके पति की हत्या की थी। वहीं पकड़े गए हत्यारे ने बताया की मृत बबलू की पत्नी ने उसे इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 80,000 रुपये की सुपाड़ी दी थी, जिसपर वो लोग बबलू को काम दिलाने के बहाने सूनसान इलाके में ले गए थे व उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी, इसके बाद लाश को सड़क किनारे फेंक दिया था।
पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए अपर एसपी एल बी के पाल ने बताया की पत्नी ने अपने पति की हत्या करने सूटरो को 80,000 रुपये की सुपाड़ी, जिसपर उन सूटरो ने इस हत्या को अंजाम दिया था। आज इस घटना पत्नी समेत 7 लोगो को गिरफ्तार किया गया है, जो लोग इस घटना में शामिल थे, इन सभी पर हत्या का मुक़दमा लिख जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो