नौकरी का झांसा देकर रात में महिला को बुलाया अपने घर, यौन शोषण कर बनाई अश्लील फोटो और फिर हुआ ये खतरनाक काम

Akansha Singh

Publish: Feb, 18 2019 10:36:01 AM (IST) | Updated: Feb, 18 2019 03:52:48 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. एक तरफ महिलाओं के सम्मान पर सत्ता पक्ष सरकार द्वारा हिमायत का ढिंढोरा पीटे जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ पक्ष परोक्ष रूप से राजनीतिक संलिप्त रसूखदार व्यक्ति द्वारा आए दिन यौन शोषण किया जा रहा है। जिले के कमासिन थाना अंतर्गत लोहरा गांव से एक मामला सामने आया है जहां गांव के ही दबंग उमा दत्त पांडे द्वारा एक महिला को आंगनबाड़ी सहायिका की नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया। यौन शोषण से परेशान होकर महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

दबंग व्यक्ति द्वारा गांव की ही रामा देवी नाम की महिला से यौन शोषण करता था और दिनांक 7 को रात को बुलाया था, जिसको रात के वक्त सोते समय बच्चों द्वारा मां के घर में न रहने के कारण खोजबीन द्वारा पता चला कि उक्त व्यक्ति के घर से रामादेवी निकली, जिसकी सूचना हंड्रेड डायल को दी गई। मृतिका रामा देवी के बच्चों द्वारा आरोप लगाया गया है कि उक्त दबंग व्यक्ति द्वारा हमारी मां की गंदी अश्लील फोटो बनाई गई है। जिसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर लगातार गंदे काम करने के लिए अपने घर बुलाता था। रामा देवी के देवर कमल सिंह ने भी बताया की हम लोग पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगा कर न्याय करने की मांग कर रहे हैं लेकिन थानाध्यक्ष कमासिन का ढुलमुल रवैया में न्याय की आशा नहीं की जा सकती जिसकी वजह से हम पुलिस अधीक्षक के पास आए हुए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned