विवाहिता ने कमरा बंद कर किया यह खौफनाक काम, बच्चे की आई आवाज तो हुआ यह खुलासा

Abhishek Gupta

Publish: Apr, 07 2019 09:59:39 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बांदा. संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता ने ससुराल में फ़ासी लगाकर अपनी जान दे दी। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर लाश को नीचे उतारा व पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता की लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया है तथा घटना की जांच में जुट गयी है। महिला के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना व मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बाँदा शहर कोतवाली क्षेत्र के कटरा मोहल्ले में एक 28 वर्षीय विवाहिता महिला रिंकी ने घर के कमरे में फांसी लगा ली। जब सुबह ससुरालीजनों ने कमरे से बच्चे की रोने की आवाज सुनी तो दरवाजा खटखटाया, दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो विवाहिता की लाश फांसी पर झूलती मिली। विवाहिता के ससुर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया।

विवाहिता के पिता कानपुर में रहते हैं व 3 साल पहले उसकी शादी बाँदा में देवेंद्र सोनकर से हुई थी जिससे उन्हें एक बच्चा भी है। इस घटना के बारे में मृतका के मायके पक्ष ने ससुरालजनों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए इसे हत्या बताया है। वहीं विवाहिता के ससुराल पक्ष का कहना है कि घर में रिंकी का किसी से कोई विवाद नहीं था। सुबह कमरे से बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। जब दरवाजा खटखटाया गया तो अंदर से बंद था, जिसपर दरवाजा तोड़कर देखा गया तो रिंकी की लाश रस्सी के सहारे फ़ासी पर झूलती मिली।

पुलिस ने कहा यह-

इस मामले में अपर एसपी एल बी के पॉल का कहना है की बाँदा शहर कोतवाली क्षेत्र के कटरा मोहल्ले में एक महिला ने फ़ासी लगाकर आत्महत्या कर ली है, लाश को पोस्ट-मार्टम के लिए भेज दिया गया है व घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच उपरान्त ही उचित कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned