scriptहर्ष फायरिंग के दौरान महिला की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल | Woman dies during Harsh firing, the girl was seriously injured | Patrika News

हर्ष फायरिंग के दौरान महिला की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल

locationबांदाPublished: Oct 06, 2020 07:55:21 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पुलिस व आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लिया

हर्ष फायरिंग के दौरान महिला की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल

हर्ष फायरिंग के दौरान महिला की मौत, युवती गंभीर रूप से घायल

बांदा. जिले में हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला की मौत हो गई और वहीं एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल बांदा में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाना की पुलिस व आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया, पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

मामला बांदा जनपद के गिरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत वनशखा गांव का है, जहां गांव के ही रहने वाले लालमन रैदास के पुत्र का तिलक समारोह चल रहा था तभी समारोह में शामिल होने गांव के पूर्व प्रधान कामता प्रसाद कुशवाहा पहुंचे और वहीं अपने लाइसेंसी बंदूक से समारोह में फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस हर्ष फायरिंग में समारोह में शामिल होने आई एक महिला को गोली लग गई, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और वहीं पास में बैठी एक लड़की भी कारतूस के झमरु से गंभीर रूप से घायल हो गई। समारोह में शामिल लोगों ने जब इस घटना को देखा तो सभी में अफरा-तफरी का माहौल मच गया।

तत्काल पूरे मामले की जानकारी संबंधित थाने को दी गई संबंधित थाने ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटना का मौका मुआयना किया और वहीं अपने संबंधित अधिकारियों को भी इस घटना के विषय में अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा वह अपर पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंच कर पूरी घटना का जायजा लिया और वहीं मृतक महिला के शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और दूसरी तरफ घायल युवती को उपचार के लिए बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां युवती का इलाज जारी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो