scriptजब महिला ने एडीएम का पकड़ लिया कॉलर और करने लगी हाथापाई, वीडियो हो गया वायरल | woman fight with ADM Banda crime news | Patrika News

जब महिला ने एडीएम का पकड़ लिया कॉलर और करने लगी हाथापाई, वीडियो हो गया वायरल

locationबांदाPublished: Jan 10, 2018 02:45:37 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

बांदा जिले का मामला, जिलाधिकारी बोले- होगी कार्रवाई, देखेें वीडियो

woman fight with ADM Banda
बांदा. जिले में अवैध खनन कोई नई बात नहीं है। बांदा के बासिंदों ने बैलगाड़ी से मौरंग लाने का रास्ता अपनाया तो शिकायत पर एडीएम ने कई बैलगाड़ियों को थाने में बंधवा दिया। खप्टिहा क्षेत्र के नाराज ग्रामीण जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने पहुंचे। इस दौरान आक्रोशित एक महिला ग्रामीण ने एडीएम कॉलर पकड़ लिया और अपर जिलाधिकारी से बहस करने लगी। पूरा मामला कैमरों में कैद हो गया।
बांदा के खप्टिहा क्षेत्र के ग्रामीण बैलगाड़ी से मौरंग भर कर ले जा रहे थे, तभी अपर जिलाधिकारी गंगाराम गुप्ता को इसकी सूचना मिली। इस पर उन्होंने बैलगाड़ियों को पकड़वाकर थाने में बंधवा लिया था। नाराज ग्रामीण अपर जिलाधिकारी से मिलने आये व ज्ञापन देने आये। साथ ही प्रशासन पर खनन माफियाओं का साथ देने का आरोप लगाया।
महिला एडीएम से करनी लगी हाथापाई
ग्रामीणों ने कहा कि पैलानी क्षेत्र के खपटिहा गांव में कुछ लोग बैलगाड़ियों से मोरंग ला रहे थे, जिनको एसडीएम ने पकड़ लिया था। इसके बाद ग्रामीणों की बैलगाड़ियों को थाने में बांध लिया गया था। ग्रामीणों का आरोप है कि उनके कई बैलों को खोल दिया गया, जिससे वे कहीं चले गए हैं। उनका आरोप है कि अपर जिलाधिकारी के आदेश से उनकी बैलगाड़ी को जब्त कर बैलों को खोल दिया गया है। इसी सिलसिले में ग्रामीण कार्यालय आए हुए थे। इस दौरान ग्रामीणों के साथ आई एक युवती आग-बबूला हो उठी। उसने अपर जिलाधिकारी का कॉलर पकड़ लिया और एडीएम से हाथापाई करने लगी।
काफी देर चलता रहा हंगामा
हंगामे के समय वहां सुरक्षाकर्मी मौजूद थे, जिससे वह अपनी हद में तो रही, लेकिन काफी देर तक अपर जिलाधिकारी पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाती रही और ग्रामीणों ने भी उसका साथ देते हुए अपर जिलाधिकारी से अभद्र भाषा का प्रयोग किया। काफी देर चले हंगामे के बाद सुरक्षाकर्मियों ने ग्रामीणों को कमरे से बाहर निकाला।
आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई : डीएम
इस मामले में जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह का कहना है कि एडीएम ने सूचना दी है, आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो