महिला आयोग सदस्य ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, कमियों पर जताई नाराजगी

- मरीजों को मिलने वाले खाने की गुडवक्ता पर भी जताई नाराजगी
- सरकार लोगों फ्री दवा और फ्री इलाज के साथ बेहतर खाना दिया जा रहा

By: Neeraj Patel

Published: 22 Feb 2021, 02:28 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बांदा. जिले में राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रभा गुप्ता ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल में मरीजों को बाहर की दवाइयां ज्यादा बड़े स्तर पर लिखी जाने की शिकायत पर राज्य महिला आयोग सदस्य ने नाराजगी जताते हुए सीएमएस यूवी सिंह को जल्द व्यवस्था दुरुस्त करने की चेतावनी दी है कि अगर कार्यशैली में सुधार नहीं किया गया तो शासन को पत्र लिखा जाएगा। साथ ही जिला अस्पताल में मरीजों को मिलने वाले खाने की गुडवक्ता पर भी नाराजगी जताते हुए खाने की घटिया क्वालिटी का बताया है।

उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार कि राज्य महिला आयोग सदस्य प्रभा गुप्ता ने जिला अस्पताल में मारपीट में घायल हुई महिला का हाल जानने पहुंची थी। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने जिला अस्पताल मे हो भ्रस्टाचार की शिकायत राज्य महिला आयोग सदस्य से की है, लोगों ने बताया की यहां जिला अस्पताल मे अधिकतर बाहर की दवाई लिखी जाती हैं। मौजूद मरीज और तीमारदारों ने अस्पताल की भ्रष्टाचार की परतें दर्पत खोलनी शुरू की हैं। जिला अस्पताल में मिलने खाने की क्वालिटी पर भी सवाल खड़े किए हैं।

आखिरकार क्यों लिखी जाती बाहर की दवाइयां

सभी मरीजों की समस्या सुनने के बाद राज्य महिला आयोग सदस्य ने सीएमएस यूबी सिंह को बुलाकर के पूरे मामले के लिए जांच कराने के आदेश दिए हैं। साथ ही पत्र लिख कर जवाब मांगा है कि आखिरकार बाहर की दवाइयां क्यों लिखी जाती है। जब हमारी सरकार लोगों फ्री दवा और फ्री इलाज के साथ बेहतर खाना दिया जा रहा है। खाने में सुधार क्यों नहीं किया जा रहा है। राज्य महिला आयोग सदस्य के अस्पताल पहुंचने से हड़कंप मच गया था। अब देखने वाली बात है कि बाहर की दवाएं लिखने वाले डॉक्टर क्या बाहर की दवा लिखना बंद करेंगे, मरीजों को सही खाना मिलेगा या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned