scriptBanda News: पत्नी के पास गया, हाथ पकड़ा और पेन से हथेली पर लिख डाला तलाक-तलाक-तलाक | wrote talaq-talaq-talaq on her palm with a pen in banda | Patrika News

Banda News: पत्नी के पास गया, हाथ पकड़ा और पेन से हथेली पर लिख डाला तलाक-तलाक-तलाक

locationबांदाPublished: May 23, 2023 08:49:22 am

Submitted by:

Aniket Gupta

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एम मुस्लिम महिला के शौहर ने हथेली पर तलाक-तलाक-तलाक लिख कर उससे संबंध खत्म कर लिया। जाने पूरा मामला
 

Banda News
Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एम मुस्लिम महिला के शौहर ने हथेली पर तलाक-तलाक-तलाक लिख कर उससे संबंध खत्म कर लिया। महिला का आरोप है कि उसके शौहर ने दहेज के लिए पहले उसके साथ मारपीट की और फिर बात अधिक बढ़ने पर आरोपी पति पत्नी के पास गया और उसके हाथ पकड़ कर पेन से हथेली पर तलाक-तलाक-तलाक लिखते हुए रिश्ता खत्म कर लेने की बात कही। पीड़ित महिला ने ससुराल वालों पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वे दहेज में 5 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे।
ससुराल वाले कर रहे 5 लाख की डिमांड
मामला बांदा के चिल्ला थाना के एक गांव का है जहां की एक मुस्लिम महिला थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाई कि उसकी शादी 2018 में हुई थी, शादी में दहेज मिलने के अलावा ससुराल वाले 5 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। रुपए न देने पर उसके महिला के साथ मारपीट भी की गई और मानसिक प्रताड़ित भी किया गया। महिला ने बताया कि उसके पिता ने ससुराल पक्ष को 2 लाख रुपए दे भी दिए फिर भी वे लोग नहीं माने और अनावश्यक गालियां देते रहते हैं। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने दहेज उत्पीड़न सहित मुस्लिम विवाद संरक्षण अधिनियम के तहत पीड़िता के पति, उसकी मां और दो भाइयों के खिलाफ धारा 498A, 323, 504, 506 के तहत केस दर्ज किया है।
थाना अध्यक्ष का बयान
मामला संज्ञान में आते ही चिल्ला थाना अध्यक्ष प्रभुनाथ सिंह ने बताया कि एक युवक ने अपनी पत्नी को दहेज की वजह से उसके हाथ की हथेली पर तीन तलाक लिख कर तलाक दे देने की बात कही है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर कानूनी तरीके से कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो