दबंगों ने युवकों को दिन दहाड़े मारी गोली, हालत गम्भीर

जिले में दबंगों का कहर एक बार फिर देखने को मिला है अपनी बहन से मिलने गए युवक को दिन-दहाड़े गांव के दबंगों ने गोली मार दी।

By: Neeraj Patel

Published: 11 May 2019, 03:33 PM IST

बांदा. जिले में दबंगों का कहर एक बार फिर देखने को मिला है अपनी बहन से मिलने गए युवक को दिन-दहाड़े गांव के दबंगों ने गोली मार दी। गोली युवक के कंधे में लगी, परिजनों ने उसे बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रिफर कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद दबंग युवक मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने घटना-स्थल में जाकर जांच कर बयान दर्ज किये व आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी माहौल बना हुआ है।

घटना बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र के अमलोर गांव की है जहां बांदा जनपद निवासी 27 वर्षीय रामकिशोर अपनी बहन के मिलने अमलोर गांव गया था जैसे ही वह गांव पहुंचा। गांव के ही दबंग ने अवैध तमंचे से उसे गोली मार दी। जिससे गोली उसके कंधे में लगी और घटना करने के बाद आरोपी तमंचा लहराते हुए भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल मे भर्ती कराया है। जहां प्रथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने घायल युवक को कानपुर रिफर कर दिया और इसके बाद से इलाके मे दहशत का महौल है।

घायल रामकिशोर ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। वह अपनी बहन से मिलने अमलोर गांव गया था। जैसे ही वह गांव पहुंचे कुछ लोग आये उसे गोली मारकर भाग खड़े हुए। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया है। वहीं इस घटना के बारे में बांदा ट्रामा सेंटर के डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि एक युवक अस्पताल लाया गया था। उसके कंधे में गोली लगी थी, उसको प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रिफर कर दिया गया है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned