scriptजब लोगों ने काशीराम कालोनी के पीछे देखा युवक का शव, तो देखकर रहे गए हैरान, हांथ की कटी हुई थी नश | Young Man murder in banda up | Patrika News

जब लोगों ने काशीराम कालोनी के पीछे देखा युवक का शव, तो देखकर रहे गए हैरान, हांथ की कटी हुई थी नश

locationबांदाPublished: Apr 23, 2019 09:59:52 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

संदिग्घ परिस्थितियों में युवक की लाश काशीराम कॉलोनी के एक ब्लाक के पीछे पड़ी मिली

Young Man murder in banda up

जब लोगों ने काशीराम कालोनी के पीछे देखा युवक का शव, तो देखकर रहे गए हैरान, हांथ की कटी हुई थी नश

बांदा. जिले में संदिग्घ परिस्थितियों में युवक की लाश काशीराम कॉलोनी के एक ब्लाक के पीछे पड़ी मिली है। खून से लतपत लाश देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। युवक के बदन में कई चोटे बताई आ रही है व हाथ की नस कटी हुई है जिसपर परिजन इसे हत्या बता रहे हैं। लाश की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया हैं व कालोनी वासियों से पूछताछ कर जांच में जुट गई है।

बता दें कि बांदा जनपद की निम्नीपार मोहल्ले स्थित काशीराम कालोनी के 27 ब्लाक का निवासी 22 वर्षीय युवक जीतू की खून से लतपत लाश कॉलोनी के ही 33 ब्लाक के पीछे पड़ी मिली है। युवक के बदन में कई जगह छोटे पाई गई व हाथ की नस कटी हुई है। युवक हलवाई गीरी का काम करता था व किसी से भी उसका कोई विवाद नहीं होना बताया जा रहा है। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा भर पोस्ट-मार्टम को भेज दिया है व जांच में जुट गयी है।

मृत युवक की मां ने बताया कि उनकी जानकारी में बेटे का किसी से कोई विवाद नहीं था। पर उसकी हत्या कर लाश कमो फेका गया है। इस घटना के बारे में युवक के भाई का कहना है उसका भाई जीतू हलवाईगीरी का काम करता था। सुबह बाहर उसकी खून से लतपत लाश 33 ब्लाक के पीछे पड़ी होने की सूचना कॉलोनी वासियों से मिली जिसपर पुलिस को सूचना दी गई। भाई ने बताया की उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं था पर उसकी हत्या की गई है क्योंकि उसके बदन व चेहरे में चोट के निशान है और हाथ की नस कटी हुई है। हाथ खून से लतपत मिला है।

ट्रेंडिंग वीडियो