scriptशादी की तैयारियों के बीच युवक ने खुद को मारी गोली, वजह ऐसी कि यकीन करना मुश्किल | young man suicide in bisanda banda up india | Patrika News

शादी की तैयारियों के बीच युवक ने खुद को मारी गोली, वजह ऐसी कि यकीन करना मुश्किल

locationबांदाPublished: Nov 28, 2017 08:58:24 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में अचानक गोली चलने की आवाज आई और चंद पलों में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

young man suicide
बांदा. घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। मंगलाचार हो रहे थे। परिवार के विवाह समारोह में शामिल होने के बिहारीलाल शिवहरे (28 वर्ष) पुत्र विजयलाल शिवहरे दो दिन पहले ही घर आया था। सब खुश थे। सोमवार को अचानक गोली चलने की आवाज आई और चंद पलों में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। इकलौते बेटे की मौत के बाद विजयलाल का रो-रोकर बुरा हाल है।
मामला बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र का है, जहां गोली लगने से एक युवक (बिहारीलाल) की मौत हो गई। परिजन इसे आत्महत्या बता रहे हैं, लेकिन साथ ही उनका कहना है कि उसे ऐसी कोई दिक्कत नहीं थी कि वो आत्महत्या कर ले। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच में जुटी है।
तो क्या शराब की लत ने ली जान
मिली जानकारी के मुताबिक, युवक ने सोमवार दोपहर को अपने घर के अंदर ही अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया गया कि युवक शराब का लती था। आशंका जताई जा रही है कि शायद इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली हो।
परिजनों ने कहा- नहीं पता क्यों मार ली खुद को गोली
परिजनों ने बताया कि युवक मुंबई में रहता था। वह अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए गांव आया था। सोमवार की दोपहर उसने कमरा बंद कर खुद को गोली मार ली। परिजनों की मानें तो बिहारीलाल की किसी से कोई बुराई नहीं थी और न ही वो मानसिक रूप से परेशान था। फिर भी उसने आत्महत्या क्यों कर ली, वजह का अंदाजा वो नहीं लगा पा रहे हैं। परिजनों ने कहा कि उन्हें अवैध तमंचे की भी कोई जानकारी नहीं है। उनका कहना है कि बिहारीलाल के पास तमंचा कभी देखा नहीं गया था।
जांच में जुटी पुलिस
युवक की मौत की सूचना पाकर पुलिल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थानाध्यक्ष केएस दुबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या की वजह फिलहाल पता नहीं चल रही है। युवक शराब के नशे का लती बताया जा रहा है।
देखें वीडियो-

young man suicide
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो