ट्रेन में लापता हुआ युवक, अंत में पुलिस ने बाथरूम में जो देखा उससे उड़ गए सभी के होश

ट्रेन में लापता हुआ युवक, अंत में पुलिस ने बाथरूम में जो देखा उससे उड़ गए सभी के होश

Abhishek Gupta | Publish: Nov, 14 2017 08:42:23 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

युवक परिजनों के साथ इलाहाबाद के नैनी से महोबा जा रहा था।

बांदा. आपने अकसर लोगों को चलती ट्रेन के आगे कूदकर जान देते हुए मामले देखे व सुने होंगे। लेकिन बांदा में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक युवक ने ट्रेन के अंदर जान दे दी। दरअसल संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने ट्रेन के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे वहां पर हड़कंप मच गया। युवक परिजनों के साथ इलाहाबाद के नैनी से महोबा जा रहा था। वह जेल में बंद अपने भाई से मिलने इलाहाबाद गया था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट-मार्टम के लिए भिजवा दिया है।

ये भी पढ़ें- इन भ्रष्ट सरकारी अफसरों पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सब पर होगी कार्रवाई, बनाई गई सूची

क्या है मामला-

बता दें कि मामला बुंदेलखंड एक्सप्रेस ट्रेन का है। ट्रेन में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उस समय परिजन सो रहे थे। जब वे सुबह उठे तो वह युवक ढूढ़ने पर नहीं मिला और बहरूओं का दरवाजा काफी देर से बंद था। जिस पर परिजनों ने टीटी व जीआरपी पुलिस को सूचना दी।

परिजनों की मानें तो युवक अरविंद पाठक उनके साथ इलाहाबाद की नैनी जेल अपने भाई से मिलने गया था । वापस ट्रेन से महोबा जिला के कबरई जा रहा था । परिजनों ने बताया कि वो लोग सो रहे थे। युवक ने किस समय फांसी लगाई उन्हें पता ही नहीं चला। जब बांदा के अतर्रा स्टेशन में जब आंख खुली तो युवक की खोजबीन की। इस दौरान जब ट्रेन के एक बाथरूम का दरवाजा जीआरपी ने तोड़ा तो फांसी पर लटके युवक की लाश मिली। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है । पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच को लेकर परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Ad Block is Banned