scriptयुवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली, मौत | Youth shot self by countrymade pistol, dead | Patrika News

युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली, मौत

locationबांदाPublished: Mar 04, 2019 04:24:02 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

सुबह जब परिजनों ने खून से लथपथ लाश देखा तो उड़ गए होश।
 

sucide

युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली, मौत

बांदा. संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने तमंचे से अपने आप को गोरी मारकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसिओं ने सुबह घर की छत पर युवक की लाश खून से लतपत देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके में पहुँचकर लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा व घटना की जाँच शुरू कर दी। परिजन इस घटना से अपने आप को अभिन्न बता रहे हैं, पर घटना संदिग्ध मानी जा रही है क्योंकि परिजन नीचे सो रहे थे और लड़का छत पर इसके बाद भी परिजन और पड़ोसिओं को गोली की आवाज सुनाई नहीं दी।
घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के बलखंडी नाका मोहल्ले की है, जहाँ जैकी नामक युवक अपने परिवार के साथ रहता था व रोजाना कानपुर से बिस्कुट आदि किराने का सामान लाकर बाँदा के दुकानों में देता था। लड़के के परिजन घर के नीचे सोते थे और लड़का ऊपर सोता था। सोमवार सुबह जब पड़ोसी उठे तो छत पर उन्होंने जैकी की लाश खून से लथपथ देखा जिस पर पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की व युवक की लाश का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा दिया। मृतक की माँ का कहना है कि हमें नहीं पता की लड़के ने ऐसा कदन क्यों उठाया। घटना के बारे में पड़ोसिओं का कहना है की लड़का बेहद ही सीधा था, किसी से बातचीत भी नहीं करता था, रोज कानपुर पैसेंजर से कानपुर जाता था और वहां से बिस्किट के पैकेट लाकर दुकानों में देता था। सुबह हमने छत पर लाश देखी को पुलिस को सूचना दी। इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक एलबीके पॉल ने बताया कि बलखंडी नाका चौकी क्षेत्र में युवक की लाश छत में खून से लथपथ मिली है, जिससे लगता है की तमंचे से उसने अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या की है। घटना की जाँच की जा रही है की यह हत्या है या आत्महत्या, जाँच के बाद ही हत्या का कारण पता चल सकेगा उसके बाद ही कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो