ड्रग रैकेट: पकड़ा गया फिल्मी हस्तियों को ड्रग आपूर्ति करने वाला

  • Kannada film industry drug case
  • अफ्रीकी मूल का साम्बा गिरफ्तार

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 05 Sep 2020, 05:09 PM IST

बेंगलूरु. कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के सेवन व तस्करी के मामले (Kannada film industry drug case) की जांच कर रही सेंट्रल क्राइम ब्रांच (ccb) ने शनिवार को फिल्मी हस्तियों को मादक पदार्थों की आपूर्ति करने के आरोप में अफ्रीका मूल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

अफ्रीका मूल के लोउम पेपर साम्बा (Loum Pepper Samba) पर आरोप है कि वह रवि व अन्य फिल्मी हस्तियों को ड्रग की आपूर्ति करता था। इस मामले में फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्वेदी (Kannada actress Ragini Dwivedi) सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। रागिनी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया जबकि उसका कथित दोस्त आरटीओ क्लर्क रवि शंकर पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इसी तरह रिएल एस्टेट कारोबारी राहुल शेट्टी भी पुलिस की गिरफ्त में है। अधिकारियों ने नई दिल्ली से पार्टी की प्लानिंग करनेवाले वीरेन खन्ना नामक शख्स को भी हिरासत में लिया है।

ragini_01.jpg

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ncb) की ओर से हाल ही की गई गिरफ्तारियों के बाद कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के धंधे का खुलासा हुआ था। फिल्म निर्माता इंद्रजीत लंकेश ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों के रैकेट का आरोप लगाकर सैंडलवुड में तहलका मचा दिया था।

वे क्राइम बांच पुलिस के समक्ष पेश हुए थे और कई लोगों के नाम बताए थे। लंकेश ने आरोप लगाया था कि कन्नड़ फिल्म उद्योग में ड्रग नेटवर्क बड़ा और व्यापक है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned