तीन सड़क हादसों में 10 की मौत, 5 घायल

तीन सड़क हादसों में 10 की मौत, 5 घायल

Anis Nisar Hameed | Publish: Sep, 06 2018 07:36:02 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

मृतकों में जोधपुर का मेडिकल विद्यार्थी भी शामिल

बेंगलूरु. बेंगलूरु और तुमकूरु जिलों में हुए तीन सड़क हादसों में दस लोगों की मौत हो गई और पांंच लोग घायल हैं। पुलिस के अनुसार देवनहल्ली के सण्णा आमानिकेरे के पास बुधवार तड़के लॉरी से आगे निकलने के प्रयास में कार-लॉरी में टक्कर हो गई।
जिसके कारण कार में सवार राजस्थान के जोधपुर के विशाल चौधरी (२१), तुमकूरु के प्रज्वल और विजयपुर के भूषण (२२) की मौत हो गई। ये सभी शहर के कैंपेगौड़ा चिकित्सा संस्थान (किम्स) में एमबीबीएस की पढ़ाई के विद्यार्थी थे। कार चला रहा उनका चौथा साथी कुमार (२३) गंभीर घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारों बेंगलूरु के एक निजी कॉलेज में मेडिकल के छात्र रहे हैं। मृतक चिकबल्लापुर के पास स्थित कुमार के घर गए थे और कार से बेंगलूरु लौट रहे थे। देवनहल्ली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
तुमकूरु जिले के सिरा के करेजवानाहल्ली के पास बुधवार सुबह सड़क के किनारे खड़ी लॉरी को क्रेन से उठाते समय तुमकूरु जा रही एक कार से टक्कर हो गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में चालक वेंकटेश (२८), शिवकुमार (३२), हेमंत (२२) हैं, जबकि दो की पहचान नहीं हो सकी है।
कार सवार घायल प्रज्वल, अशोक, अनिल कुमार और सतीश को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिरा पुलिस मामला दर्ज कर जांंच कर रही है।
तीसरे हादसे में तुमकूरु जिले के टिपटूर के पास हुणिसेघट्टा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग २०६ पर एक टेंपो ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार शरत कुमार (२४) और संतोष (२६) की मौत हो गई। तिपटूर ग्राामीण पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

धोखाधड़ी के आरोप में युवक गिरफ्तार
बेंगलूरु. पुलिस ने एक प्रबंधन सलाहकार को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुसिल के अनुसार आरोपी की पहनाच बीइएल लेआउट दूसरे स्टेज के भारत नगर के अभिलाष राव नागवण्णा (३५) के तौर पर हुई है। अभिलाष पर यह आरोप है कि उसने दुबई और शारजाह में चल रहे एक ट्रस्ट और शिक्षा संस्थानों के डाटा चुराकर ७.५० करोड़ रुपए का गबन किया है।

Ad Block is Banned