scriptवारिस पठान का विवादास्पद बयान, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे 15 करोड़ | 15 crores will be Tough on 100 crores | Patrika News

वारिस पठान का विवादास्पद बयान, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे 15 करोड़

locationबैंगलोरPublished: Feb 20, 2020 06:08:57 pm

एआईएमआईएम (AIMIM) के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान (Waris Pathan) ने एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि १०० करोड़ पर १५ करोड़ भारी पड़ेंगे।

वारिस पठान का विवादास्पद बयान, १०० करोड़ पर भारी पड़ेंगे १५ करोड़

वारिस पठान का विवादास्पद बयान, १०० करोड़ पर भारी पड़ेंगे १५ करोड़

बेंगलूरु. एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान ने एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि १०० करोड़ पर १५ करोड़ भारी पड़ेंगे।

गुलबर्गा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता पठान ने कहा कि यदि आजादी दी नई जाती तो छीनना पड़ेगा। पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है।
बता दें कि पठान मुम्बई के भायखला से विधायक हैं। उन्होंने कहा कि हमने सीख लिया है कि कैसे ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाए। हमें इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा। आजादी दी नहीं गई तो छीनना पड़ेगा।
पठान ने कहा कि वे कहते हैं कि हमने औरतों को आगे कर रखा है। अभी तो केवल शेरनियां बाहर निकली हैं और उनके पसीने छूट गए। यदि हम सब एक साथ आ गए तो क्या होगा, क्या तुम समझ सकते हो। हम पंद्रह करोड़ हैं लेकिन सौ करोड़ पर भारी पड़ेंगे। याद रख लेना।
पठान के इस बयान की आलोचना होने लगी है। वीएचपी और मुस्लिम मौलवियों ने इस बयान की आलोचना की है। मुस्लिम मौलवियों ने कहा है कि इस तरह के बयान नफरत को जन्म देते हैं।
बता दें कि असदुद्दीन के भाई अकबरूदद्ीन ने भी १५ मिनट का विवादास्पद बयान दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो