scriptलेकिन दोनों ने ऐसा नहीं किया, पेश की ईमानदारी की मिसाल | 108 ambulence employees handed over cash | Patrika News

लेकिन दोनों ने ऐसा नहीं किया, पेश की ईमानदारी की मिसाल

locationबैंगलोरPublished: Nov 13, 2019 08:39:57 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

बैग में तीन मोबाइल फोन और 13,500 रुपए थे। दोनों सामान सहित नकद रख भी लेते तो किसी को पता नहीं चलता। लेकिन दोनों ने ऐसा नहीं किया। प्रशांत ने कहा मरीज के साथ उसके सामान की रक्षा 108 कर्मचारियों का फर्ज है।

लेकिन दोनों ने ऐसा नहीं किया, पेश की ईमानदारी की मिसाल

लेकिन दोनों ने ऐसा नहीं किया, पेश की ईमानदारी की मिसाल

-मृत मरीज के सामान साहित पुलिस को सौंपी नकदी

बेंगलूरु.

आपातकालीन एंबुलेंस सेवा 108 के आपातकालीन चिकित्सा तकनीशियन (इएमटी) प्रशांत और चालक इरन्ना अंगडी ने मृत मरीज का मोबइल फोन, नकदी और अन्य सामान पुलिस को सौंप ईमानदारी की मिसाल पेश की है।

प्रशांत ने बताया कि मंगलवार आधी रात के बाद कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम बस अड्डे पर एक मरीज के होने की सूचना पर वह अंगडी के साथ वहां पहुंचा। मरीज को खून की उल्टी हो रही थी। कुछ देर में मरीज बेहोश हो गया। सीपीआर देने के बावजूद वह होश में नहीं आया। वह मर चुका था। लेकिन मौत की पुष्टि के लिए मरीज को लेकर मल्लेशवरम स्थित के. सी. जनरल अस्पताल गए। जहां चिकित्सकों ने बताया कि मरीज की मौत हो चुकी है।

प्रशांत और अंगडी ने बताया कि मरीज का एक बैग उनके पास ही था। बैग में तीन मोबाइल फोन और 13,500 रुपए थे। दोनों सामान सहित नकद रख भी लेते तो किसी को पता नहीं चलता। लेकिन दोनों ने नकद और सभी सामान उप्पारपेट पुलिस को सौंप दिया। प्रशांत ने कहा मरीज के साथ उसके सामान की रक्षा 108 कर्मचारियों का फर्ज है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो