बैंक से 12 किलो के स्वर्ण आभूषण चोरी

बैंक से 12 किलो के स्वर्ण आभूषण चोरी

Ram Naresh Gautam | Publish: Sep, 05 2018 05:32:00 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

छह लाख की नकदी भी गायब

मैसूरु.एचडी कोटे की कावेरी ग्रामीण बैंक की शाखा में खिड़की सलाखें काट कर 12 किलोग्राम सोने के आभूषण चुरा लिए गए। पुलिस के अनुसार एचडीकोटे तहसील के आलनाहल्ली गेट के करीब क्यातानाहल्ली की कावेरी ग्रामीण बैंक में लॉकर तोड़ कर नकद छह लाख रुपए और 3.80 करोड़ रुपए कीमत के 12 किलो ग्राम के सोने के आभूषण चोरी हुए हैं।

चोरों ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे और अलार्म और बिजली की तारें भी काट दीं। बैंक के लॉकर को गैस कटर से काट कर नकद राशि और आभूषण चुरा लिए। रविवार को बैंक को छुट्टी थी। सोमवार दोपहर कर्मचारी बैंक पहुंचे तो चोरी का पता चला। कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। एचडीकोटे पुलिस के श्वान दस्ते और फिंगर प्रिन्ट विशेषज्ञों ने घटना स्थल पहुंच कर जांच की।

दक्षिण क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के.वी. शरतचन्द्र, पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह, पुलिस उप अधीक्षक भास्कर रै और अन्य पुलिस कर्मचारियों ने घटनास्थल पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस सीसीटीवी के डीवीआर को कब्जे लेकर जांच कर रही है। करीब एक किलोग्राम वजन के आभूषण फर्श पर पड़े मिले। पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों का बयान लेकर बैंक कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

 

चालक कम परिचालकों की सूची जारी
बेंगलूरु. कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) ने तीन सभागों के लिए चालक कम परिचालक के पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन कर इसकी सूचा जारी की है। केएसआरटीसी ने चामराजनगर, पुत्तूर और मेंगलूरु संभाग के लिए चालक कम परिचालक के पदों के लिए निवदाओं को आमंत्रित किया था। उनमें 833 उम्मीदवारों का चयन कर इसकी सूची जारी की है। सूची नोटिस बोर्ड या वेबसाइट पर देखा जा सकता है।


जेसीआई की सााधरण सभा संंपन्न
बेंगलूरु. जेसीआई बेंगलूरु गार्डन सिटी की वार्षिक साधारण बैठक सोमवार को संपन्न हुई। अध्यक्ष मुकेश भंडारी ने स्वागत किया। बैठक में सभी वर्ग की चेयरपर्सन, सचिव, बुलेटिन टीम, पीआर अधिकारी ने वार्षिक रिपोर्ट पेश की। सदस्यों ने रिपोट्र्स को सराहा। पूर्व अध्यक्ष विनोद लुणावत, दिलीप जैन, राकेश मकाना, अरविंद जैन और विनोद मोदी आदि उपस्थित थे। योजना समन्वयक नीता गांधी व निदेशक दीपक सकारिया ने कार्यक्रम का भार संभाला। सचिव अभिषेक चंडालिया ने धन्यवाद दिया।

Ad Block is Banned