स्लम भरत गिरोह के 12 सदस्य गिरफ्तार

बेंगलूरु उत्तर संभाग पुलिस ने कुख्यात अपराधी स्लम भरत के गिरोह के दो महिलाओं समेत १२ सदस्यों को गिरफ्तार कर कई अपराधिक मामलों को हल किया है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 19 Mar 2020, 09:11 PM IST

बेंगलूरु. बेंगलूरु उत्तर संभाग पुलिस ने कुख्यात अपराधी स्लम भरत के गिरोह के दो महिलाओं समेत १२ सदस्यों को गिरफ्तार कर कई अपराधिक मामलों को हल किया है।

पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान बागलगुन्टे के अंंदानप्पा ले आउठ के सिद्धराजू (२५), लवकुश नगर के मधु (२७), राजगोपाल नगर के नरसिंहा (२७), आंध्रहल्ली के रुद्रेश (३६), राजगोपाल नगर के शांता कुमार (३२), संपिगे रोड के रवि (३०), पार्वती नगर के शिवराम (३३), हासन जिले के संदीप गौड़ा (३२), तुमकूर के शंकर (२९), बैटरायनपुर के चंदन (२८) अग्रहार दासाराहल्ली की माला (३८) और राघवेन्द्र ब्लॉक की पूजा (२७) के तौर पर की गई है।

पुलिस के अनुसार सिद्धरादू, रुद्रेश, नरसिंहा, संदीप गौड़ा, रवि ,माला और पूजा ने गत १९ जनवरी को राजगोपाल नगर पुलिसथानान्तर्गत मकानों के सामने खडे वाहनों में आग लगा कर दहशत फैलाई थी। इसका कारण पूछने पर एक कार मालिक श्रीनिवास पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी किया था। फिर २१, जनवरी को एक निजी स्कूल के मालिक गिरीश के मकान में घुस कर दो लाख रुपए, आभूषण और अन्य कीमती चीजें लूटी थीं। इस सिलसिले में पीन्या पुलिस थाने में ंमामला दर्ज हुआ था।

२३, जनवरी को हेसरघट्टा मेन रोड पर गश्ती कर रहे दो पुलिस कांस्टेबल श्रीनिवासऔर सिद्धाङ्क्षलगा मूर्ति को कार की तलाशी लेने पर इन आरोपियों ने हमला कर फरार हो गए थे। इन सभी आरोपियों के खिलाफ मादानाकनाहल्ली में एक कार को जबरन रोक कर दंपती पर हमला कर आभूषण लूटने का मामला दर्ज था।
इन आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर मुठभेड़ में मारे गए स्लम भरत की रक्षा कर उसे अपने साथ भगा ले गए थे। इन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न चौदह से अधिक मामले हल किए गए है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned