script12 new Omicron cases in Karnataka | कर्नाटक में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के 12 नए मामले | Patrika News

कर्नाटक में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के 12 नए मामले

  • नए वेरिएंट के मामलों की कुल संख्या 31 हुई

बैंगलोर

Published: December 23, 2021 05:00:09 pm

बेंगलूरु. कर्नाटक में गुरुवार को कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के 12 नए मामले (12 new Omicron cases) सामने आए हैं।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर ने कहा कि कर्नाटक में गुरुवार को नोवेल कोरोनावायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के 12 नए मामले सामने आए हैं। इसे मिलाकर राज्य में नए वेरिएंट के कुल संक्रमितों की संख्या बढक़र 31 हो गई है।
swab2.jpg
सुधाकर ने ट्वीट करते हुए बताया कि कर्नाटक में आज ओमिक्रॉन के 12 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जिससे संक्रमितों की संख्या 31 हो गई है।
उन्होंने बताया कि इनमें नौ और 11 साल की दो लड़कियों सहित सात महिलाएं हैं। इनमें से दस संक्रमित बेंगलूरु के हैं जबकि एक-एक मैसूरु और मेंगलूरु से हैं।
बेंगलूरु में जिन लोगों ने नए वेरिएंट से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है उनमें 5 यूके से लौटे हुए हैं और एक-एक डेनमार्क और नाइजीरिया की यात्रा की थी। जबकि बेंगलूरु के तीन अन्य लोगों का यात्रा इतिहास नहीं था।
बताया जाता है कि मेंगलूरु का एक 27 वर्षीय व्यक्ति घाना से आया था, जबकि मैसूरु की नौ वर्षीय लडक़ी स्विट्जरलैंड से लौटी थी।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार, सभी नए संक्रमितों को पृथकवास में भेज दिया गया है और उनका इलाज चल रहा है। अधिकारियों ने कहा कि उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है।
संक्रमण के कुल 321 नए मामले

मालूम हो कि कर्नाटक में बुधवार को कोरोना संक्रमण के कुल 321 नए मामले सामने आए। वहीं चार लोगों की मौत हो गई। राजधानी बेंगलूरु में नए संक्रमितों की संख्या 211 रही। दक्षिण कन्नड़ जिले में 20, कोडगू में 20, मैसूरु में 19 नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाटैक्स बचाने के लिए यहां करें निवेश, खूब मिलेगा रिटर्नप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.