script14 लाख के आभूषण बरामद, एक पकड़ाया | 14 lakh worth jewellery recovered, one caught | Patrika News

14 लाख के आभूषण बरामद, एक पकड़ाया

locationबैंगलोरPublished: Dec 12, 2020 11:52:29 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

उसे जालाहल्ली की एक आभूषण की दुकान के पास संदिग्ध स्थिति में जाते समय गिरफ्तार किया गया।

14 लाख के आभूषण बरामद, एक पकड़ाया

14 लाख के आभूषण बरामद, एक पकड़ाया

बेंगलूरु. जालहल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर 14 लाख रुपए के आभूषण बरामद किए। पुलिस के अनुसार हेब्बाल के भुवनेश्वरी नगर निवासी श्रीनिवास (42) एक कुख्यात अपराधी है। उसे तीन बार कठोर कारावास की सजा हुई थी। वह जमानत पर रिहा होने के बाद फिर चोरियां करने लगा। उसे जालाहल्ली की एक आभूषण की दुकान के पास संदिग्ध स्थिति में जाते समय गिरफ्तार किया गया।

वह सूने मकानों में रात के समय गैस कटर से ताले तोड़कर चोरियां करता था। उसकी गिरफ्तारी से चोरी के 14 मामले हल किए गए हैं। उसके खिलाफ अशोक नगर, पुट्टेनाहल्ली, के.पी.अग्रहार, एचएएल, विवेक नगर और अन्य पुलिस थानो में मामले दर्ज है।

चोरी के आरोप में वरिष्ठ नागरिक गिरफ्तार

बेंगलूरु. सुब्रमण्या नगर पुलिस ने चोरियां करने वाले एक वरिष्ठ नागरिक को गिरफ्तार कर 6.36 लाख रुपए के आभूषण बरामद किए।

पुलिस के अनुसार अत्तिबेेले निवासी लक्ष्मण (61) चोरियां करने में माहिर है और चोरियां कर मौजमस्ती करता था। उसे गिरफ्तार कर 135 ग्राम के आभूषण और नकद 15 हजार रुपए जब्त किए। आरोपी ने यूनाइटेड इंडिया इनशूरेन्स कंपनी के ताले तोड़कर लॉकर में रखे एक लाख चार हजार रुपए चुराए थे। कंपनी की पर्यवेक्षक सुष्मिता मलिक ने सुब्रमण्या नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। कंपनी के परिसर में लगे सीसीटीवी के फुटेज में आरोपी की तस्वीर कैद हुई थी। इसके खिलाफ भी विभिन्न पुलिस थानों में चोरी के नौ मामले दर्ज है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो