समाजकंटक की हत्या, 16 आरोपी गिरफ्तार

धाक बनाए रखने के उद्देश्य से की गई हत्या

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 16 Dec 2020, 03:50 PM IST

बेंगलूरु. हासन पुलिस ने बेंगलूरु के एक कुख्यात समाजकंटक लिंगराजू (37) की हत्या मामले में 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया। गुन्डागर्दी और रियल एस्टेट क्षेत्र में धाक बनाए रखने के उद्देश्य से लिंगराजू की हत्या की गई है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बेंगलूरु के विभिन्न क्षेत्रों के मोहन (40), नंजप्पा (23), नागराज (34), वाल्टर (35), नवीन कुमार (32), प्रदीप (30), सुनील कुमार (26), रमेश (29), पार्थिबन (32), कण्णन (25), वेलु (39), सुरेश (34), मनोहर (38), दर्शन (30), सुदीप (23) और मंजुनाथ (30) के तौर पर की गई। सभी आरोपी रियल एस्टेट का धंधा करने के अलावा व्यापारियों से जबरन हफ्ता वसूला करते थे।

लिंगराजू शांति नगर का रहने वाला था। रीयल एस्टेट केधंधे में नुकसान होने पर वह लॉकडाउन के दौरान चार माह पहले चन्नरायपट्टण तहसील के कमवराहल्ली स्थित फार्म हाउस में रहने लगा था। 8 दिसंबर की रात दो वाहनों में सवार हमलावरों ने वहां जाकर लिंगराजू की नृशंक तरीके से हत्या की थी।

बताया गया है कि लिंगराजू के प्रतिद्वंद्वी गिरोह के प्रमुख नागराज ने गिरोह के सदस्यों की सहायता से लिंगराजू की हत्या की थी। पुलिस ने दो वाहन, नौ तलवारें, एक खंजर और अन्य चीजों को जब्त किया। सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned