scriptयतींद्र, रवि सहित 17 विधान पार्षदों ने ली शपथ | Patrika News
बैंगलोर

यतींद्र, रवि सहित 17 विधान पार्षदों ने ली शपथ

शपथ लेने 17 सदस्यों में से यतींद्र सिद्धरामय्या, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री एन.एस. बोसराजू, सीएम सिद्धरामय्या के राजनीतिक सचिव के. गोविंदराजू, वसंत कुमार, इवान डिसूजा और जगदेव गुट्टेदार (सभी कांग्रेस) और भाजपा के सी. टी .रवि, एन. रवि कुमार और एम.जी. मुले और जद-एस के टी. एन. जवरे गौड़ा आदि शामिल हैं।

बैंगलोरJun 24, 2024 / 11:37 pm

Sanjay Kumar Kareer

MLCS_SWEARING
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के बेटे यतींद्र सिद्धरामय्या, भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि और 15 अन्य नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्यों ने सोमवार को विधान सौधा में आयोजित समारोह में विधान पार्षद के रूप में शपथ ली। 17 विधान पार्षदों में से 11 विधान सभा से चुने गए थे, जबकि तीन-तीन शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों से चुने गए थे।
शपथ ग्रहण समारोह मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या, परिषद के सभापति बसवराज होरट्टी और कानून मंत्री एच.के. पाटिल की उपस्थिति में आयोजित किया गया। भाजपा के विधान पार्षद सी.टी. रवि ने पार्टी समर्थकों के जय श्रीराम के नारों के बीच शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया। जवाब में, मुख्यमंत्री ने प्यार से रवि की पीठ थपथपाई।
सोमवार को शपथ लेने 17 सदस्यों में से यतींद्र सिद्धरामय्या, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री एन.एस. बोसराजू, सीएम सिद्धरामय्या के राजनीतिक सचिव के. गोविंदराजू, वसंत कुमार, इवान डिसूजा और जगदेव गुट्टेदार (सभी कांग्रेस) और भाजपा के सी. टी .रवि, एन. रवि कुमार और एम.जी. मुले और जद-एस के टी. एन. जवरे गौड़ा को 6 जून को विधानसभा से परिषद के लिए निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया था।
चार जून को विधान परिषद की छह स्नातक और शिक्षकों के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस के चंद्रशेखर बसवराज पाटिल और रामोजी गौड़ा और भाजपा के धनंजय सर्जी स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों से चुने गए, जबकि कांग्रेस के डी. टी. श्रीनिवास और जद-एस के एस.एल. भोजे गौड़ा और के. विवेकानंद शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों से चुने गए।

Hindi News/ Bangalore / यतींद्र, रवि सहित 17 विधान पार्षदों ने ली शपथ

ट्रेंडिंग वीडियो