scriptकरंट लगने से दो हाथियों की मौत | 2 elephants die of electrocution | Patrika News

करंट लगने से दो हाथियों की मौत

locationबैंगलोरPublished: Mar 01, 2020 01:04:38 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

हालांकि चामराजनगर (Chamrajnagar) में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई हाथियों की मौत इसी तरह हुई है। लेकिन जिम्मेदारों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

Elephant

elephant attack: नेपाल से आए जंगली हाथी नहीं आए काबू में, वन विभाग की कोशिश जारी,elephant attack: नेपाल से आए जंगली हाथी नहीं आए काबू में, वन विभाग की कोशिश जारी,Elephant attack: शहर के करीब आ रहे हैं जंगली हाथी, वन विभाग टेंशन में

चामराजनगर. कर्नाटक-तमिलनाडु सीमा (Karnataka- Tamil Nadu)के करीब कारुलवाड़ी गांव के एक खेत में वन विभाग ने शनिवार सुबह दो हाथियों (Elephant) का शव बरामद किया। करंट (Current) लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हुई थी।

विभाग के अधिकारियों के अनुसार भोजन-पानी की तलाश में भटके दोनों हाथी ने बिजली की नंगी तार छू लिया जिसके कारण यह हादसा (Two elephants electrocuted) हुआ। दोनों की उम्र करीब 30 वर्ष है। ग्रामीणों ने सबसे पहले शव को देखा और पुलिस को सूचित किया। शव मिलने के बाद से खेत का मालिक लापता है। पुलिस दल के साथ वन विभाग के अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना किया।

हालांकि चामराजनगर (Chamrajnagar) में इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई हाथियों की मौत इसी तरह हुई है। लेकिन जिम्मेदारों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों से समस्या के त्वरित समाधान की अपील की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो